Move to Jagran APP

Irrfan Khan Photos: इरफान खान के बाइक ठीक करते की ये तस्वीर... पत्नी ने लिखा- एक बार फिर जा पाते

Irrfan Khan Photos इरफान खान की पत्नी सुतपा ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट किया है और इरफान को याद किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 08:35 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 12:51 PM (IST)
Irrfan Khan Photos: इरफान खान के बाइक ठीक करते की ये तस्वीर... पत्नी ने लिखा- एक बार फिर जा पाते
Irrfan Khan Photos: इरफान खान के बाइक ठीक करते की ये तस्वीर... पत्नी ने लिखा- एक बार फिर जा पाते

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान नहीं रहे, लेकिन यादें उनके परिवार, दोस्त और फैंस के बीच हमेशा जिंदा रहेंगी। इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे करीब 2.5 महीने हो गए हैं और फैंस उनकी यादें शेयर कर रहे हैं। इरफान के बेटे और पत्नी सुतपा सिकदर उनके जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीरें, वीडियो यादें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, पत्नी सुतपा ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट किया है और इरफान को याद किया है।

loksabha election banner

सुतपा ने इरफान के साथ की याद शेयर की है और एक्टर की एक अनसीन तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों से पता चल रहा है कि यह एक्टर और सुतपा के किसी ट्रिप की तस्वीरे हैं, क्योंकि तस्वीरों में एक्टर ट्रैवल मूड में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में इरफान खान बाइक ठीक करते नज़र आ रहे हैं और एक तीस्ता नदी की फोटो है। सुतपा ने फोटो कैप्शन में इसका जिक्र किया है। वहीं, तीसरी तस्वीर में वे अपने बेटे के साथ खड़ी नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

its one of those days#nostalgia#northbengal.Iwish I lived near a.river # childhood memories of north Bengal.wildmoist fragrant during rains. Teesta is not a river it’s a saga#revisiting with irrfan and Babil for#qareebqareebsingle.how I wish could just visit once more.

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on

वहीं, फोटो कैप्शन में सुतपा ने लिखा है, 'ये उन यादगार दिनों में से एक है, जो हमने नॉर्थ बंगाल में बिताए थे। मैं चाहती थी और मैं नदी के पास रही। नॉर्थ बंगाल में बचपन की यादें। बरसात में जंगल से आने वाली वो नम खुशबू। तीस्ता कोई नदी नहीं है, ये एक कहानी है। इरफान और बाबिल के साथ करीब करीब सिंगल के लिए यहां वापस गए थे। दुआ करती हूं कि वहां एक बार फिर जा पाते।'

 

View this post on Instagram

What a wonderful gift to get today!trees will always bloom even after you are gone plant trees#irrfan#worldenvironmentday#ahanaresorts#kaladungi

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on

बता दें कि सुतपा और उनके बेटे ने इरफान के जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं और एक्टर को याद किया है। ये सोशल मीडिया ही बताती हैं कि आखिर इरफान की फैमिली उन्हें कितना मिस कर रही है। बेटे बाबिल भी कई बार अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं और उस दिवंगत एक्टर की हस्ती की याद दिलाते रहते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.