Move to Jagran APP

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर उठे तूफान के बीच इरफान ख़ान की पत्नी सुतापा की मांग, ‘भारत में लीगल हो सीबीडी ऑयल’

इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा काफी छाया हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर इस वक्त कई स्टार्स हैं जिनमें से दीपिका पादुकोण दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश रकुल प्रीत सिंह सारा अली ख़ान श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा चुकी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 12:01 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 12:19 PM (IST)
बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर उठे तूफान के बीच इरफान ख़ान की पत्नी सुतापा की मांग, ‘भारत में लीगल हो सीबीडी ऑयल’
इरफान ख़ान की पत्नी सुतापा की मांग, ‘भारत में लीगल हो सीबीडी ऑयल’।

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा काफी छाया हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर इस वक्त कई स्टार्स हैं जिनमें से दीपिका पादुकोण, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली ख़ान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और उनके केस की मुख्य आरोपी मानी जा रहीं रिया चक्रवर्ती और धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एग्जक्यूटिव प्रोड्यूर को भी एनसीबी इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। 

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद जहां फिल्म इंडस्ट्री सबके निशाने पर आ गई है। लोग सोशल मीडिया पर स्टार्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, और इंडस्ट्री को कोस रहे हैं। इसी बीच इरफान ख़ान की पत्नी सुतापा ने भारत में सीबीडी ऑयल (एक प्रकार का ड्रग) को लीगल करने की मांग की है। सुतापा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लंदन के उस हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की है जहां इरफान ख़ान का कैंसर का ट्रीटमेंट हुआ था।

फोटो शेयर करने के साथ सुतापा ने ये भी बताया है कि वो अभी लंदन में हैं। ‘लंदन दोबारा आना और इस हॉस्पिटल के कमरे को हर बार बाहर से देखना, मैंने ऐसा ही किया था जब वो यहां था’। #walkingalone #wishyouwerethere #cancerpain #LegalizeCBDoilinindia."।

 

View this post on Instagram

London revist looking at his hospital room from outside like everytime I did while he was there#walkingalone#wishyouwerethere#cancerpain#LegalizeCBDoilinindia

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने एक्टर से जुड़े हर पहलू की जांच की। इस दौरान उनकी टैलेंज मैनेजर जया शाह से पूछताछ और उनकी व्हॉट्सऐप चैट के जरिए कुछ स्टार्स के नाम सामने आए जिनपर ड्रग लेने और ड्रग पेडलर से संबंध रखने के आरोप लगाए गए हैं। इसी कड़ी में जांच के दौरान एनसीबी ने कुछ ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार भी किया है, और कुछ से पूछताछ की है, जो की अब भी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.