Move to Jagran APP

Irrfan Khan की पत्नी सुतापा ने बताई एक्टर की वो ख्वाहिश जो अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी...

फिल्म अभिनेता इरफान ख़ान को गुज़रे हुए एक साल होने वाला है। 29 अप्रैल को इरफान हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए और पीछे छोड़ गए ख़ुद से जुड़े कई किस्से-कहानियां और अधूर ख्वाहिशें जिन्हें एक साल बाद उनकी पत्न सुतापा ने शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 03:14 PM (IST)
Irrfan Khan की पत्नी सुतापा ने बताई एक्टर की वो ख्वाहिश जो अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी...
Photo Credit - Babil Khan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता इरफान ख़ान को गुज़रे हुए एक साल होने वाला है। 29 अप्रैल को इरफान हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए और पीछे छोड़ गए ख़ुद से जुड़े कई किस्से-कहानियां और अधूरी ख्वाहिशें जिन्हें एक साल बाद उनकी पत्न सुतापा ने शेयर किया है। इरफ़ान के गुज़र जाने के एक साल बाद सुतापा ने उनकी एक अधूरी ख्वाहिश के बारे में बताया है। सुतापा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की, इस दौरान उन्होंने शेयर किया कि वो अब भी इरफान के जाने के खालीपन को नहीं भर पाई हैं, वो फिर से काम करना चाहती हैं उन्हें कुछ राइटिंग के ऑफर भी मिल रहे हैं, लेकिन वो काम कर नहीं पा रही हैं।

loksabha election banner

इंटरव्यू में सुतापा ने ये भी खुलासा किया कि इरफान अपने बेटे बाबिल के साथ फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन अब ऐसा कभी नहीं हो पाएगा। सुतापा ने बताया, ‘वो अपने और बाबिल के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे थे। वह कहते थे बाबिल का यही रहा ना कि एक्टिंग ही करना है तो ये जो फिल्म आ रही है ना सुतापा… बहुत अच्छी फिल्म है। फिल्म की कहनी एक कोच की कहानी है जो स्पेशल बच्चों को फुटबॉल की ट्रेनिंग देता है और बच्चे टूर्नामेंट जीत जाते हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं ये फिल्म बाबिल के साथ करना चाहता हूं। मैं इस फिल्म में एक्टर या डायरेक्शन करना चाहता हूं। अगर मैं एक्टिंग नहीं कर पाया तो डायरेक्शन करूंगा। लेकिन शायद मुझे एक्टिंग करनी चाहिए’। वो (इरफान) कुछ इस तरह के सपने देख रहे थे और प्लान बना रहे थे, और फिर अचानक सब खत्म हो गया’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

वैसे आपको बता दें कि इरफान के बेटे बाबिल जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। बाबिल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'काला' से डेब्यू कर रहे हैं जिसका निर्देशन अनविता दत्त कर रही हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म के वीडियो को ट्वीट कर अनविता दत्त की तारीफ की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.