Move to Jagran APP

इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया पापा का अनसीन वीडियो, देखें

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को जब उनके फैंस इतना मिस कर रहे हैं तो ज़ाहिर है उनका परिवार उन्हें कितना मिस कर रहा होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 07:45 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 07:52 AM (IST)
इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया पापा का अनसीन वीडियो, देखें
इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया पापा का अनसीन वीडियो, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को जब उनके फैंस इतना मिस कर रहे हैं तो ज़ाहिर है उनका परिवार उन्हें कितना मिस कर रहा होगा। पापा को याद करते हुए बेटे बाबिल ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें इरफान पानी पूरी का लुत्फ उठाते नज़र आ रहे हैं। इरफान इस वीडियो में बड़े मज़े से पानी पूरी खा रहे हैं। बाबिल ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि ये किस वक्त का वीडियो है।

loksabha election banner

वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, ‘जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं'। बाबिल के इंस्टाग्राम पर इरफान का वीडियो देखकर फैंस फिर से भावुक हो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

When you’re on diet for so long and then the shoot ends and you can have pani puri.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

'जहां दफ़्न हुए इरफ़ान, वहां लगाएंगे रात की रानी का पेड़'

इरफ़ान के जाने का दुख पूरा देश मना रहा है। उनके फैंस और जानने वाले परिवार को सांत्वना देने के साथ इस बेहतरीन कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। देश का ये प्यार देखते हुए इरफ़ान के परिवार ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। यह पोस्ट उनकी पत्नी सुतपा, बेटे बाबिल और अयान की तरफ़ से लिखा गया है। इस नोट की शुरुआत में लिखा गया है 'मैं इसे एक फैमिली स्टेटमेंट के तौर पर कैसे लिख सकती हूं, जबकि पूरी दुनिया इसे निजी दुख मान रही है। हमारी ज़िंदगी ड्रामाटिक रही है। इसलिए जब एक अनचाहे मेहमान (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) की एंट्री हुई, तब तक मैंने इस कोलाहल में एक लय ढूंढ ली थी। इसलिए उस ताल और लय पर नाचना सीख लिया था। दिलचस्प यह है कि हमारी ज़िंदगी एक्टिंग की मास्टर क्लास रही है। इसलिए डॉक्टर्स की रिपोर्ट स्क्रिप्ट की तरह थीं, जिन्हें मैं परफेक्ट करना चाहता था। इसलिए उन डिटेल्स को कभी मिस नहीं किया, जो परफॉर्मेंस के लिए ज़रूरी थीं। अंत में कहा लिखा गया है जहां इरफ़ान दफ़्न हुए थे, वहां उनका फेवरेट रात की रानी का पौधा लगाएंगे। इसमें वक़्त लगेगा, मगर एक दिन इसकी ख़ुशबू उन सभी तक पहुंचेगी, जो उनके फैन नहीं अब परिवार हैं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.