Move to Jagran APP

Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने अमिताभ बच्चन संग शेयर की पिता की अनदेखी तस्वीर, ​लिखा इमोशनल नोट

एक्टिंग के अलावा बाबिल खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए ​दिन अपने पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। एक बार फिर बाबिल ने पिता इरफान की एक खास तस्वीर साझा ​की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:06 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 10:06 AM (IST)
Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने अमिताभ बच्चन संग शेयर की पिता की अनदेखी तस्वीर, ​लिखा इमोशनल नोट
Photo Credit- Babil Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ​जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन दिनों बाबिल अपनी आने वाली डेब्यू फिल्म 'काला' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टिंग के अलावा बाबिल खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए ​दिन अपने पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इसी क्रम में एक बार फिर बाबिल ने पिता इरफान की एक खास तस्वीर साझा ​की है। इस तस्वीर में  इरफान के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ बाबिल ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन संग दिवंगत पिता इरफान खान की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में इरफान खान को अमिताभ बच्चन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी ये तस्वीर फिल्म 'पिकू' के सेट की है। इस मूवी में इरफान और बिग बी के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थीं।  

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा,  'मैं बहुत जल्दी परेशान हो जाता हूं और खुद को बहुत आसानी से चोट पहुंचाता हूं, उसके बाद मुझे गुस्सा आता है। इन सबके बाद मुझे इस बात का अहसास होता है कि बाबा के फैंस दया और गर्मजोशी से भरे हुए हैं। इसलिए नफरत को नजरअंदाज करें। एक दिन जब मैं अपनी कड़ी मेहनत के माध्यम से सक्षम बन जाऊंगा, तो मैं बाबा के प्रशंसकों को गर्व महसूस कराऊंगा ’आई लव यू।

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

आपको बता दें कि 29 अप्रैल, 2020 को इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं ​बल्कि हॉलीवुड तक की फिल्म में काम किया है। उनकी पहली फिल्म साल 1988 में आई 'सलाम बॉम्बे' थी। इस फिल्म को मीरा नायर ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों 'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.