Move to Jagran APP

Irrfan Khan के बेटे बाबिल के ​हाथ लगी पिता की खास डायरी, लिखा- 'खजाना हाथ लग गया है'

बाबिल आए दिन पिता की याद में कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जिसे देख इरफान के फैंस भी भावुक हो उठाते हैं। इसी बीच एक बार फिर बाबिल ने पिता की याद में उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 08:21 AM (IST)
Irrfan Khan के बेटे बाबिल के ​हाथ लगी पिता की खास डायरी, लिखा- 'खजाना हाथ लग गया है'
Photo Credit - Babil khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिवंगत एक्टर इरफान खान का यूं अचानक चला जाना आज भी उनके फैंस को काफी खलता है। उनके निधन को आज कई महीने बीत चुके हैं लेकिन आज भी उनका परिवार और उनके फैंस उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। वहीं इरफान का बेटा बाबिल अपने पिता को एक पल के लिए भी भूल नहीं पाया। बाबिल आए दिन पिता की याद में कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जिसे देख इरफान के फैंस भी भावुक हो उठाते हैं। इसी बीच एक बार फिर बाबिल ने पिता की याद में उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। इस बार बाबिल ने अपने दिवंगत पिता की एक डायरी की झलक साझा की है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इरफान खान के बेटे बाबिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में इरफान खान की एक डायरी नजर आ रही है। वहीं अपनी डायरी में इरफान खान ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें लिखी थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे अभी बाबा की अलमारी से वो नोटबुक मिली है जो मैंने उन्हें शायद तब दी थी जब मैं करीब 12 साल का था। इसमें बाबा ने मेरे लिए ही एक्टिंग नोट्स लिखे हुए हैं।'  

बाबिल ने आगे लिखा, 'इस डायरी को पढ़कर ऐसा लगता है कि जैसे फिल्म स्कूल के बाद वह मुझे पढ़ाना चाहते थे। तो मुझे लगता है कि अभी मुझे उनका खजाना हाथ लग गया है। मैं आपके साथ कुछ शुरुआती नोट्स शेयर करूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं आप सोचें कि मैं एक भला आदमी हूं।' ऐसी कई सारी बातें बाबिल ने अपने इस पोस्ट में शेयर की हैं। वहीं इसी कैप्शन में बाबिल ने आखिरी में ये भी लिखा कि कई चीजें उन्हें समझ नहीं आई हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

आपको बता दें कि 29 अप्रैल, 2020 को इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं ​बल्कि हॉलीवुड तक की फिल्म में काम किया है। उनकी पहली फिल्म साल 1988 में आई 'सलाम बॉम्बे' थी। इस फिल्म को मीरा नायर ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों 'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.