Move to Jagran APP

Coronavirus: इरफान खान ने गरीबों की मदद के लिए दिए थे पैसे, इस वजह से किसी को नहीं बताया!

Irrfan khan Donation for Poor people इरफान खान के दोस्त ने बताया कि एक्टर ने गरीब लोगों के लिए दान दिया था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 11:07 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 08:19 AM (IST)
Coronavirus: इरफान खान ने गरीबों की मदद के लिए दिए थे पैसे, इस वजह से किसी को नहीं बताया!
Coronavirus: इरफान खान ने गरीबों की मदद के लिए दिए थे पैसे, इस वजह से किसी को नहीं बताया!

नई दिल्ली, जेएनएन। इरफान खान ने एक महीने पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब उनके चाहने वाले और उनके करीबी उनसे जुड़ी यादों को लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। इरफान खान के इंतकाल को एक महीना होने पर उनकी पत्नी सुतापा ने फेसबुक पर उनके लिए एक इमोशनल करने वाला नोट लिखा है। वहीं, जयपुर के रहने वाले एक दोस्त ने भी उनसे जुड़ी कई यादें शेयर की हैं और इरफान खान की वो बातें बताई हैं, जो अभी तक शायद ही किसी को पता होगा।

loksabha election banner

इरफान के दोस्त जियाउल्लाह ने जयपुर से जुड़ी यादें शेयर की और उन्होंने बताया कि जब इरफान जयपुर आते थे तो कैसे रहते थे और कितने खुश रहते थे। साथ ही दोस्त ने यह भी बताया कि इरफान खान ने कोरोना वायरस संकट के दौरान भी गरीबों की मदद के लिए सहायता दी थी। दोस्त का कहना है कि लेकिन वो नहीं चाहते थे कि यह किसी को पता चले। इसलिए उन्होंने कभी भी इसका ऐलान नहीं किया।

Irrfan Khan की एक और फिल्म अभी रिलीज होना है बाकी, जानें- फिल्म से जुड़ी हर एक बात

पिंकविला से बातचीत में जियाउल्लाह ने बताया, 'कोरोना वायरस के दौरान हम लोगों की मदद के लिए फंड इकट्ठा कर रहे थे। जब हमनें इरफान के भाई को बताया तो वो मदद के लिए तैयार हो गए और इरफान खान ने भी गरीबों मदद के लिए आर्थिक सहायता की। उनका कहना था कि किसी को भी पता नहीं चलना चाहिए कि उन्होंने मदद की है। उनकी फैमिली के अनुसार, उनका विश्वास है कि दाएं हाथ को भी यह पता नहीं चलना चाहिए कि बाएं हाथ ने कुछ दिया है। उनके अनुसार मदद करना ज्यादा आवश्यक है।'

Irrfan Khan Death: वो पांच फिल्में, जिनमें इरफान ने दिखा दिया- आखिर एक्टिंग क्या चीज होती है....

वहीं, उनकी पत्नी ने भी एक्टर के निधन के एक महीने बाद फेसबुक पोस्ट लिखा है और इरफान के साथ तस्वीर शेयर की है। इन फोटोज के साथ सुतापा ने लिखा, 'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं वहां मिलूंगी तुम्हें। जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी। ये बस कुछ ही समय की बात है। मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक।' बता दें कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था। वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.