Move to Jagran APP

Irrfan Khan की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुए फैंस, दिग्गज अभिनेता को इस तरह कर रहे हैं याद

बीते साल आज ही के दिन बॉलीवुड ने अपना टैलेंटेड और चमकता हुआ सितारा हो दिया था। इरफान खान के इंतकाल की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के आगे वह जिंदगी की जंग हार गए थे।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 09:15 AM (IST)
Irrfan Khan की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुए फैंस, दिग्गज अभिनेता को इस तरह कर रहे हैं याद
बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान, Instagram : irrfan

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते साल आज ही के दिन बॉलीवुड ने अपना टैलेंटेड और चमकता हुआ सितारा हो दिया था। इरफान खान के इंतकाल की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के आगे वह जिंदगी की जंग हार गए थे। इरफान खान के निधन से करीबियों और फैंस के बीच शोक का माहौल था। आज उनकी पहली पुण्यतिथि है। ऐसे में एक बार फिर से इरफान खान के फैंस ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी है।

loksabha election banner

कई सोशल मीडिया यूजर्स और इरफान खान के फैंस ने उनकी तस्वीरें साझा कर उन्हें याद किया है। Aishwarya Gaurav नाम के ट्विटर हैंडल ने दिग्गज अभिनेता को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करते हुए लिखा, 'दिग्गज , आपको याद किया जा रहा है, #IrrfanKhan।' वहीं Ashutosh ने ट्विटर पर लिखा है, 'द लेजेंड .... एक प्रेरणा के रूप में हमेशा आपको याद करते हैं सर। आपके योगदान को कभी नहीं भूलते।'

Gaurav Chaudhary इरफान खान को याद करते हुए ट्विटर पर लिखते हैं, '#IrrfanKhan साहब! अब भी व्यक्तिगत नुकसान महसूस करते हैं। देश के प्रति उनके विचार और उनकी अभिनय शैली ने मेरे दिल को छू लिया था।' Abir Banerjee ने लिखा है, 'दुनिया आपको आज और रोज याद करती है। आप हमेशा हमारे दिल में हैं।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इरफान खान को उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है।

इरफान खान ने जब बीते साल 29 अप्रैल को आखिरी सांस ली तो पूरे देश में शोक का माहौल बन गया। हर किसी ने हिंदी सिनेमा के इस दिग्गज अभिनेता को अपने अंदाज में याद किया और श्रद्धाजंलि दी। इरफान खान ने अपने अभिनय का दम केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी दिखाया था। इरफान खान ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

वह काफी समय न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे। हालांकि इरफान खान ने इसका इलाज भी करवाया था। जिंदादिल इरफान जिंदगी के आखिरी लम्हे तक लड़ते रहे। वह आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। अपनी बीमारी के चलते इरफान खान इस फिल्म का प्रोमोशन नहीं कर पाए थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर से पहले अपने फैंस को ऐसा खास संदेश दिया था, जिसे उनके फैंस आज भी याद करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.