Move to Jagran APP

IPL के बीच युजवेंद्र चहल बने वॉन्टेड के 'राधे' भाई, RR के खिलाड़ी के वीडियो के आगे फेल हैं पत्नी धनश्री के मूव्स

IPL 2024 से आए दिन किसी न किसी क्रिकेटर की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो ही जाती है। रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या और विराट कोहली से लेकर ईशान किशन तक कई भारतीय क्रिकेटर्स की वीडियो अब तक हम देख चुके हैं। हाल ही में RR के स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह सलमान खान की तरह जलवा दिखा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 23 Apr 2024 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 03:35 PM (IST)
Ipl के बीच युजवेंद्र चहल बने 'वॉन्टेड' के 'राधे' भाई/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जैसे-जैसे टीमें फाइनल्स की तरफ आगे बढ़ रही है, क्रिकेट लवर्स का जोश और भी हाई हो रहा है। आईपीएल 2024 (IPL) के मैच खेलने के वक्त के महेंद्र सिंह धोनी से लेकर रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े-बड़े खिलाडियों के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

loksabha election banner

अब हाल ही में फिलहाल आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच जीतकर आगे चल रही टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के 'राधे' की तरह युजवेंद्र चहल अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

वॉन्टेड के राधे बन युजवेंद्र चहल ने दिखा दिया अपना जलवा

बीते दिन मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के साथ ही आईपीएल में अपने 200 विकेट पूरे करने वाले युजवेंद्र चहल के अक्सर मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल होते हैं। इस बार स्पिनर युजवेंद्र चहल का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

यह भी पढ़ें: Video: 'मैं आपकी सबसे बड़ी चीयरलीडर...', Dhanashree Verma ने युजवेंद्र चहल के 150वें मैच पर दिया दिल छू लेने वाला रिएक्‍शन

युजवेंद्र के इस फनी वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में युजवेंद्र चहल का चेहरा सलमान खान के फेस पर लगा दिया गया है और वह वॉन्टेड के राधे बनकर 'तेरा ही जलवा' गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा, "200 आईपीएल विकेट का जलवा"।

View this post on Instagram

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

युजवेंद्र चहल से यूजर्स ने की ये डिमांड

युजवेंद्र चहल की इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रही है। हालांकि, इस बीच कुछ फैंस भारतीय क्रिकेटर से गुजारिश कर रहे हैं कि T20 वर्ल्ड कप में भी वो आईपीएल की तरह ही अपना जलवा दिखाए। एक यूजर ने लिखा, "वर्ल्डकप में भी जलवा दिखा दो भाई"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "गजब भाई एडिटिंग करने वालों को तो 21 तोपों की सलामी"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये बहुत महंगा सलमान भाई है"। युजवेंद्र चहल के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Chahal-Dhanshree: शादी की सालगिरह पर युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा पर लुटाया प्यार, कपल की रोमांटिक फोटो हुई वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.