Move to Jagran APP

IPL 2021: अपनी टीम की करारी हार के बाद शाहरुख खान ने बढ़ाया KKR का मनोबल, सोशल मीडिया पर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के साथ अपनी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) क्रिकेट टीम केकेआर (कोलकाता नाइटराइडर्स) की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला हुआ।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 09:35 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:43 AM (IST)
IPL 2021: अपनी टीम की करारी हार के बाद शाहरुख खान ने बढ़ाया KKR का मनोबल, सोशल मीडिया पर कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान , Instagram : iamsrk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के साथ अपनी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) क्रिकेट टीम केकेआर (कोलकाता नाइटराइडर्स) की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला हुआ। इस मैच में केकेआर की टीम करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार को लेकर शाहरुख खान ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर प्रेरक पोस्ट साझा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। उन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पोस्ट साझा किया और अपनी टीम की मनोबल बढ़ाया है।

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, आज रात कोलकाता नाइट राइडर्स को बैकसीट पर ले सकते हैं। मुझे लगता है कोलकाता नाइट राइडर्स शानदार खेली (अगर हम बैटिंग पावर प्ले भूल सकते हैं !!) शानदार खेल ब्वॉयज। रसेल और दिनेश कार्तिक कोशिश करते हैं और इसे एक आदत बनाते हैं ... हम वापस आ जाएंगे !! सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के कई फैंस उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि बुधवार को मैच में केकेआर की टीम पर दोहरी मार पड़ी, क्योंकि टीम को पहले तो हार का सामना करना पड़ा और फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ और आइपीएल के आयोजकों ने कोलकाता की टीम कप्तान इयोन मोर्गन पर जुर्माना लगा दिया।

दरअसल, मुंबई में खेले गए इस मैच में सीएसके के खिलाफ केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन पर स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया गया है। कोलकाता की टीम एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके के खिलाफ समय रहते 20 ओवर नहीं फेंक सकी थी। ऐसे में केकेआर को धीमी ओवर गति के कारण बीसीसीआइ और आइपीएल के आयोजकों ने सजा दी है। स्लो ओवर रेट के कारण केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.