Move to Jagran APP

IPL 2020: KXIP की जीत को प्रीति जिंटा ने किया ऐसे सेलिब्रेट, अब Video हो रहा वायरल

Mumbai Indians VS Kings XI Punjab मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज हासिल की है। टीम की जीत का जश्न मनाते हुए प्रीति जिंटा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 11:33 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 11:33 AM (IST)
IPL 2020: KXIP की जीत को प्रीति जिंटा ने किया ऐसे  सेलिब्रेट, अब Video हो रहा वायरल
IPL 2020 Mumbai Indians VS Kings XI Punjab Preity Zinta Celebrated Won His Team

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020: इंडियन प्रीमि​यर लीक (आईपीएल) के 13वें सीजन को लेकर दर्शकों कें काफी क्रेज बना हुआ है। इस बार कोरोना वायरस के चलते आईपीएल बायो सिक्योर एनवायरमेंट में खेला जा रहा है। इसी के साथ थी सभी टीमों, उनसे जुड़े स्टाफ और फ्रेंचाइजी से जुड़े लोगों को बायो-बबल में रहना पड़ रहा है। वहीं आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा इनदिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में ही हैं और टीम के सभी मैचों में हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम भी आ रही हैं। वहीं रविवार के मैच में भी ऐसा ही देखा गया था। रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज हासिल की है। टीम की जीत का जश्न मनाते हुए प्रीति जिंटा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद प्रीति जिंटा इनती खुश हुईं कि वह खुद को रोक नहीं पाईं और खुशी से उछल पड़ीं। इस दौरान वह अपने पास खड़ी महिला के गले लग गईं। इस खास पल का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद के बाद एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बधाई देने वालों का तांता सा लग गया है। सभी उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज​रिए बधाई दे रहे हैं। यही नहीं प्रीति जिंटा लगातार ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रही हैं। फील्ड उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। आए दिन प्रीति अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं प्रीति को गार्डनिंग का भी बेहद ही शौक है। उनके किचन गार्डन में कई तरह की सब्जियां मौजूद हैं जिसका वीडियो प्रीति सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.