Move to Jagran APP

Internation Women’s Day 2021: फिल्म इंडस्ट्री में तापसी पन्नू, कंगना रनोट, आलिया भट्ट समेत इन अभिनेत्रियों का रहेगा बोलबाला, दिखेगा जबरदस्त एक्शन

8 मार्च को पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रह है और 21वी शदी में आधी आबादी पूरी दुनिया के साथ कदम से कदम मिला कर चल रही हैं। इस मामले में हमारे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी किसी से कम नहीं हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 02:14 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 02:14 PM (IST)
Internation Women’s Day 2021: फिल्म इंडस्ट्री में तापसी पन्नू, कंगना रनोट, आलिया भट्ट समेत इन अभिनेत्रियों का रहेगा बोलबाला, दिखेगा जबरदस्त एक्शन
This year these actresses, including Taapsee Pannu, Kangana Ranot, Alia Bhatt, will dominate films. photo source @instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार 8 मार्च को पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रह है और 21वी शदी में आधी आबादी पूरी दुनिया के साथ कदम से कदम मिला कर चल रही हैं। इस मामले में हमारे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी किसी से कम नहीं हैं। आज बॉलीवुड एक्टर आपने काम के प्रति लगन और मेहनत से कई बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ चुकी हैं। आइए जानते हैं इस महिला दिवस पर उन फिल्मों के बारें में जिनमें एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आने वाली हैं और कई बॉलीवुड अभिनेताओं को अपनी फिल्मों के द्वारा चुनौती दे रही हैं।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

‘शाबाश मिट्ठू’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है। इस फिल्म में तापसी मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया गया है। साथ ही बता दें ये फिल्म 5 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है साथ ही रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

‘गूंगबाई काठियावाड़ी’

अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गूंगबाई काठियावाड़ीं’ में नजर आएगी। इस फिल्म में वो गूंगबाई का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को 30 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है। हाल ही में ‘गूंगबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज किया गया था। जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था। साथ ही फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

‘साइना’

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'साइना' में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर रिलीज किए थे और फिल्म को लेकर अपडेट भी शेयर किए थे। इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है, इस बायोपिक को अमोल गुप्ते ने डायरेक्ट किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

‘धाकड़’

देश के समसमायिक मुद्दे पर अपने राय व्यक्त करने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में जबदस्त एक्शन करती नजर आएगी। इस फिल्म में कंगना एजेंट के रूप में नजर आने वाली है। रजनीश घई के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को 1 अक्टूबर को रिलीज किया जा सकता हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

‘थलाइवी’

फिल्म ‘थलाइवी’ एक्ट्रेस से राजनेता बनी तमिलनायडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना रनोट जयललिता का मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन ए. एल विजय ने किया है, फिल्म को 23 अप्रैल को रिलीज होने की संभावना है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

‘रश्मि रॉकेट’

तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। ये फिल्म गुजरात की एक लड़की पर आधाऱित है जिसको भगवान के ओर से तेज दौड़ने का आशीर्वाद प्राप्त था। तापसी ने फिल्म से जुडे कई पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिनमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला था। इस फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

‘शेरनी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर काफी चर्चा हैं। इस फिल्म अभिनेत्री एक वन आधिकारी के किरदार ने नजर आएगी। इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था और खबरे आ रही हैं कि इस फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरु कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अमित मसुर्कर कर रहे हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

‘तेजस’

अभिनेत्री कंगना रनोट इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘तेजस’ में कंगना भारतीय महिला पायलट का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर बताया था कि, फिल्म ‘तेजस’ के मुंबई शेड्यूल को शूट को रैपअप कर किया और आगामी शूट के लिए दिल्ली और राजस्थान जाने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.