Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से प्रोरित होकर किया आग्रह, कहा- 'शादी की तरह सुरक्षित रखें पासवर्ड'

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी हुई चीफों को प्राइवेट ही रखते हैं। इसका उदाहरण देते हुए दिल्ली पुलिस ने लोगों को अपना पासवर्ड सुरक्षित रखने की सलाह देते हुए कहा कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तरह अपना पासवर्ड सुरक्षित रखें।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 12:47 PM (IST)
दिल्ली पुलिस ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से प्रोरित होकर किया आग्रह, कहा- 'शादी की तरह सुरक्षित रखें पासवर्ड'
Inspired by high security of Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding, Delhi Police urged.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी हुई चीफों को प्राइवेट ही रखते हैं। हाल ही में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने हाई सिक्योरिटी के बीच अपने करीब दोस्त और परिवार के लोगों के मौजूदगी में शादी रचाई। उन्होंने शादी में आए मेहमान और दोस्तो को विशेष आग्रह कर कहा कि शादी के फंक्शनों में आते वक्त वो अपना मोबाइल और कैमरा अपने होटल के कमरे में ही छोड कर आए और शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीरें ना ले।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस ने खोजा नया तरीका

इसी बीच विक्की और कटरीना की शादी की हाई सिक्योरिटी को देखकर दिल्ली पुलिस प्रेरित करते हुए लोगों से अपील की है कि अपना पासवर्ड कटरीना और विक्की की तरह सुरक्षित रखे। दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा, नमस्कार दोस्तों, अपने पासवर्ड को विक्कट की शादी की तरह सुरक्षित रखें। दिल्ली पुलिस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही लोग पोस्ट को रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सिक्स सेंस फोर्ट में रचाई शादी

अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने बीते शुक्रवार राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में बेहद हाई सिक्योरिटी के बीच सात फेरे लिए। वही शादी के स्थल के बाहर काफी भारी संख्या में फैंस की भीड़ देखी गई, जो नव विवाहित दंपति की एक झलक पाने के लिए बेताब थी।

आपको बता दें कि कटरीना और विक्की की शादी की इतनी हाई सिक्योरिटी होने के बाद भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। साथ ही की शादी की रस्मों के दौरान की भी तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें दोनों का चेहरा तो नही दिख रहा है। लेकिन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दावा किया गया था कि वे विक्की और कटरीना कैफ की तस्वीरें हैं। वही कट औऱ विक्की की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया आते बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें पोस्ट शेयर कर बधाई औऱ शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.