Move to Jagran APP

Sonam Kapoor के फ्लैट की खूबसूरती देख आप देखते ही रह जाएंगे, देखें कितना लग्ज़री है एक्ट्रेस का बेडरूम

सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ जीती हैं। सोनम अक्सर आनंद के साथ अपनी रोमांटिक और कोज़ी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने और आनंद के खूबसूरत फ्लैट की फोटोज़ शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 02:58 PM (IST)
Photo Credit - Sonam Kapoor Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ जीती हैं। सोनम अक्सर आनंद के साथ अपनी रोमांटिक और कोज़ी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने और आनंद के खूबसूरत फ्लैट की फोटोज़ शेयर की हैं जो कि वाकई बेहद खूबसूरत हैं। एक्ट्रेस का ये फ्लैट लंदन में है जिसे सोनम ने इतना खूबसूरत सजाया है कि देखना वाला देखता ही रह जाए। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

सोनम कपूर ने अपने फ्लैट की 10 तस्वीरों की एक गैलरी शेयर की है। जिसमें बेडरूम से लेकर डाइनिंग एरिया तक सब शामिल है। पहली फोटो में एक्ट्रेस लाल रंग के सोफे पर आराम करती दिख रही हैं। दूसरे फोटो में एक्ट्रेस का लिविंग एरिया नज़र आ रहा है। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने बेडरूम से लेकर डाइनिंग रूम तक की फोटोज़ अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। सोनम ने घर में न केवल इंटीरियर पर बहुत ध्यान दिया है, बल्कि एक्ट्रेस के घर की वॉल्स भी देखने लायक हैं।

सोनम के फ्लैट की हर दीवार पर कुछ अलग तरह का पेंट किया गया है जो देखने में काफी आकर्षक लग रहा है। वहीं एक्ट्रेस का बाथरूम तो इतना लग्जरी है कि मानो आप किसी महल के अंदर का बाथरूम देख रहे हों। बाथरूम की तस्वीर में दीवार पर एक शीशा टंगा हुआ नज़र आ रहा है जो साफ बेशकीमती पता चल रहा है, वहीं उसके साइड में वॉश वेसिन लगा हुआ है जिसके ऊपर गोल्डन कलर की परत चढ़ी हुई है, दिखने में लग रहा है कि ये वॉश वेसिन सोने का है। इन फोटोज़ के साथ सोनम ने काफी इमोशनल सा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने ये बताया है कि ये घर उनके लिए कितना स्पेशल है। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

आपको बता दें कि सोनम वैसे तो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वर्क आउट करते हुए अपनी टमी की एक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.