Move to Jagran APP

Indoo Ki Jawani Film: सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म, ये डेट हुई फाइनल

Indoo Ki Jawani Release Date बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर फिल्म इंदु की जवानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:39 AM (IST)
Indoo Ki Jawani Film: सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म, ये डेट हुई फाइनल
कियारा आडवाणी (इंदु की जवानी फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर फिल्म इंदु की जवानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है। फिल्म ऐसे वक्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जब लोग थियेटर्स में जाना पसंद नहीं कर रहे हैं। वहीं, सिनेमाहॉल का भी सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार संचालन किया जा रहा है। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज होने से कुछ लोग सिनेमाघरों की ओर बढ़ सकते हैं।

loksabha election banner

वैसे, इन दिनों फिल्म मेकर्स फिल्म को रिलीज ना करने या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के पक्ष में हैं और मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज से बच रहे हैं। इसी बीच, इंदु की जवानी के मेकर्स ने थियेटर्स में ही फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है।

खबरें पहले से ही आ रही थीं कि फिल्म सिनेमाघर में ही रिलीज होगी और अब तय हो गया है कि 11 दिसंबर को फिल्म रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले रिलीज हो गई थी, लेकिन पिछले करीब 6 महीने से शूटिंग कार्य बंद होने से शूटिंग का काम रुका हुआ रहा। फिल्म इंदू की जवानी की बात करें तो यह उनकी हाल ही में आई फिल्म कबीर सिंह से ठीक उलट एक महिला प्रधान कॉमेडी फिल्म है। कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो महिला पर केंद्रित है।

कियारा इंदू की जवानी में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप स्‍वाइप करती है। फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है। बताया जा रहा है कि इंदू का किरदार काफी प्यारा है व हंसाने वाला किरदार है। 'इंदू की जवानी' को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन बना रहे हैं। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.