Move to Jagran APP

Inaaya Khemu ने यूं सेलिब्रेट किया मदर्स डे, माँ सोहा अली खान के लिए बनाई खास ड्राइंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान भले ही फिल्मी जगत से काफी दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोहा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया खेमू की तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर इनाया की बनाई ड्राइंग शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 02:10 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 02:10 PM (IST)
Inaaya Khemu ने यूं सेलिब्रेट किया मदर्स डे, माँ सोहा अली खान के लिए बनाई खास ड्राइंग
Inaaya Khemu made special drawing for mother Soha Ali Khan. photo source @sakpataudi instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान भले ही फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी इनाया खेमू की तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं।

prime article banner

इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें इनाया ने उनके लिए बनाई पेंटिग दिख रही है। मदर्स डे के मौके पर सोहा ने बेटी इनाया खेमू द्वारा बनाई ड्राइंग का एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस डिरॉइंग के जरिए इनाया अपनी माँ को मदर्स डे विश करते हुए लिखा, आई लव यू मॉम। साथ ही उन्होंने तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें इनाया कलर्स से सोहा का नाम लिखती नजर आ रही हैं।

Soha

हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्ट. स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसमें इनाया ट्रेडमिल पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में इनाया व्हाइट कलर की ड्रेस में ट्रेडमिल पर दौड लगाती हुई नजर आ रही हैं।

Soha Ali1

इस बूमरैंग वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक सॉन्ग पर मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में इनाया सफेद रंग की फ्रॉक में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

बता दें कि कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। लेकिन फिल्म '99' में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.