Move to Jagran APP

Varun Dhawan Mehndi Photos : वरुण धवन ने नताशा के साथ शेयर कीं मेहंदी सेरेमनी की रोमांटिक फोटोज, आपने देखीं?

Varun Dhawan Mehndi Photos न्यूली मैरिड कपल वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की फोटोज़ इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्टर भी लगातार अपनी शादी और रस्मों से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 08:55 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 09:01 AM (IST)
Varun Dhawan Mehndi Photos : वरुण धवन ने नताशा के साथ शेयर कीं मेहंदी सेरेमनी की रोमांटिक फोटोज, आपने देखीं?
Photo credit - Varun Dhawan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूली मैरिड कपल वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की फोटोज़ इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्टर भी लगातार अपनी शादी और रस्मों से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। शादी के बाद उन्होंने सबसे पहले नताशा के साथ सात फेरे लेते हुए अपनी फोटोज़ शेयर कीं, उसके बाद हाल ही में उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़ शेयर कीं। अब एक्टर ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज़ इंस्टाग्राम शेयर की हैं।

loksabha election banner

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की तीन बेहद प्यारी फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में वरुण, नताशा को ढेर सार प्यार करते दिख रहे हैं। पहली फोटो में वरुण धवन, नताशा दलाल के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों एक दूसरे को देखकर स्माइल करते नजर आ रहे हैं। और तीसरी फोटो में नताशा अपने हाथों पर मेहंदी लगवाती दिख रही हैं। इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ वरुण ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन शादी की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ झलक रही है। देखें फोटो।

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इससे पहले वरुण ने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें वो काफी कूल नज़र आ रहे थे। एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की थीं पहली फोटो में वो अपने बाईसेप्स दिखाते नज़र आ रहे थे और उनकी पूरी बॉडी पर हल्दी लगी थी। वहीं दूसरी फोटो में वरुण अपने दोस्तों के साथ दिख रहे थे जिसमें सभी ने सफेद रंग की टीशर्ट पहन रखी थी और टीशर्ट पर लिखा था ‘टीम रघू’ ‘टीम सीमू’ ‘टीम हम्प्टी’ और ‘टीम वीर’। फोटो शेयर करने के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ‘हल्दी हो गई’।

आपको बता दें कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को मुंबई के पास अलीबाग के मेंशन हाउस रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। अब 2 फरवरी को मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इससे पहले खबरें आईं थी कि वरुण नताशा की शादी के 2 दिन बाद यानी 26 जनवरी को ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अब इस रिसेप्शन को थोड़े दिनों बाद आयोजित किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि वरुण नताशा के वेडिंग रिसेप्शन में इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स शिरकत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.