Move to Jagran APP

Shahrukh Khan House Photos: ये है शाहरुख ख़ान का वो आलीशान बंगला, जहां आप दो दिन फ्री में रह सकते हैं

Shahrukh Khan House Photos बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान ने हाल ही में अपने फैंस को ये मौका दिया है कि वो उनके दिल्ली वाली घर में आकर दो दिन के लिए रुक सकते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 01:14 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 01:48 PM (IST)
Shahrukh Khan House Photos: ये है शाहरुख ख़ान का वो आलीशान बंगला, जहां आप दो दिन फ्री में रह सकते हैं
Photo Credit - Shahrukh Khan and Gauri Khan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान ने हाल ही में अपने फैंस को ये मौका दिया है कि वो उनके दिल्ली वाले घर में आकर दो दिन के लिए रुक सकते हैं। लेकिन इसके लिए फैंस को एक कॉन्टेस्ट जीतना होगा जिसके बाद जो दो लोग कॉन्टेस्ट जीतेंगे वो किंग ख़ान के बंगले में रह पाएंगे। शाहरुख के इस घर को भी गौरी ख़ान ने ही डिज़ाइन किया है। हाल ही में एक्टर नेअपने घर की कुछ इनसाइड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनका आलीशान बंगला नज़र आ रहा है।

loksabha election banner

ज़ाहिर है ये घर किंग ख़ान का है तो किसी आलीशान महल से कम तो नहीं होगा। एक्टर ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें उनके बेडरूम से लेकर लिविंग रूम तक नज़र आ रहा है। दो फोटोज़ में गौरी ख़ान भी दिख रही हैं, एक फोटो में वो बुक्स पढ़ रही हैं तो दूसरी फोटो में वो दीवार पर लगी शाहरुख ख़ान की फोटो देख रही हैं। शाहरुख के जिस खबर को आपने अभी तक सिर्फ तस्वीरों में देखा है अब आप उस घर में रह सकते हैं, लेकिन कैसे ये गौरी ख़ान ने बताया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

गौरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली वाली घर की फोटोज़ और एक वीडियो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में ये जानकारी दी है कि आप उनके घर के गेस्ट बन सकते हैं। बस आपको एक कॉन्टेस्ट को जीतना होगा। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख और गौरी ने घर दिलाने वाली संस्था एयरबीएनबी (Air bnb) के साथ हाथ मिलाया है, जिसके तहत उन्होंने एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है। इस कॉन्टेस्ट में लोगों को ये बताना होगा कि उनके लिए 'ओपन आर्म वेलकम' के क्या मायने हैं। फैंस को इसका जवाब 30 नवंबर तक देना है। जवाब कहां दे पाएंगे इसकी जानकारी गौरी ने अपने पोस्ट में शेयर की है। जिन दो लोगों के जवाब सबसे अच्छे होंगे उन्हें अगले साल यानी 2021 में वैलेंटाइंस के मौके पर 13 और 14 फरवरी को शाहरुख और गौरी के साउथ दिल्ली वाले आलीशान घर में रुकने का मौका मिलेगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.