Move to Jagran APP

Suhana Khan Viral Pics: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की शानदार सेल्फी, तस्वीरें हो रही है वायरल

Suhana Khan Viral Pics सुहाना खान ने अपना जन्मदिन घर पर मनाया और अपनी छत पर फोटोशूट भी किया। उन्होंने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में फिल्म अध्ययन पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है और लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से हाई स्कूल तक की पढ़ाई की है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 02:43 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 07:27 PM (IST)
Suhana Khan Viral Pics: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की शानदार सेल्फी, तस्वीरें हो रही है वायरल
सुहाना खान अक्सर अपनी सेल्फी और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर नई सेल्फी शेयर की हैं। इसमें से एक में वह दोस्त द्वारा उपहार में दी गई एक नई हूडि में नजर आ रही है, वहीं दूसरी में उनका प्रभावशाली मेकअप कौशल दिख रहा है। अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शनिवार देर रात इंस्टाग्राम पर दो नई सेल्फी पोस्ट की है। तस्वीरों में से एक में उन्हें एक नए स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है जबकि दूसरी फोटो उनका मेकअप कौशल दर्शाती है। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

loksabha election banner

पहली तस्वीर में वह अपनी नई हूडि के लिए दोस्त को धन्यवाद देते हुए एक मिरर सेल्फी ले रही है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, 'इतनी प्यारी', वहीं दूसरी तस्वीर भी एक सेल्फी है और इसमें सुहाना की परफेक्ट कैट-आई आईलाइनर नजर आ रही है। सुहाना अक्सर अपनी सेल्फी और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

 

View this post on Instagram

My Cutie pie 🥰😍😘✨💕 @suhanakhan2 💖 #suhanakhan

A post shared by ♡Suhana khan ♡ (@suhanakhan2_m) on

हाल ही में उन्होंने अपनी स्कूल के दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी, इसमें कहा गया था कि वह उन्हें याद करती है। फोटो में सुहाना अपने दो दोस्तों के साथ दिखाई दे रही है, जो एक डॉर्म रूम की तरह दिख रहा है। उन्होंने इस फोटो को 'मिसिंग' कैप्शन दिया था।

इसके पहले सुहाना ने समुद्र तट के किनारे से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में वह बड़ी चट्टानों पर पोज देते हुए सफेद और काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही थीं। एक अन्य फोटो में उन्हें कुछ पेड़ों के बगल में देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

missingg😔

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना मार्च में अपने परिवार के पास न्यूयॉर्क के अपने कॉलेज से वापस मुंबई आ गई थीं क्योंकि मार्च में कोरोना वायरस लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। सुहाना ने अपना जन्मदिन घर पर मनाया और यहां तक कि अपनी छत पर शूट भी किया। उन्होंने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में एक फिल्म अध्ययन पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है और लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से हाई स्कूल तक की पढ़ाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.