Move to Jagran APP

Maldives Bikini Photos: सामंथा अक्कीनेनी से सोनाक्षी सिन्हा तक, मालदीव्स में समंदर के किनारे चिल कर रहीं एक्ट्रेसेज़

Indian Actresses In Maldives सामंथा ने इस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में वो स्कूबा डायविंग के लिए तैयार होती नज़र आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने दो दिन पहले तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वो समंदर के तट पर स्विमिंग सूट में लुत्फ़ लेती दिख रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 08:55 PM (IST)
Maldives Bikini Photos: सामंथा अक्कीनेनी से सोनाक्षी सिन्हा तक, मालदीव्स में समंदर के किनारे चिल कर रहीं एक्ट्रेसेज़
मालदीव में भारतीय अभिनेत्रियां वेकेशन मना रही हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। मालदीव पिछले कुछ वक़्त से भारतीय सेलेब्रिटीज़ के लिए सैर करने का प्रमुख डेस्टिनेशन बना हुआ है। सोशल मीडिया में कई एक्ट्रेसेज़ ने मालदीव के ख़ूबसूरत समुद्री तटों पर चिल करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। ताज़ा तस्वीरें साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी की हैं, जो मालदीव के समंदर में स्कूबा डाइविंग का लुत्फ़ उठा रही हैं। सामंथा की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

सामंथा ने इस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में वो स्कूबा डायविंग के लिए तैयार होती नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ सामंथा ने लिखा- समंदर में जा रही हूं। आख़िर मैंने कर ही लिया। यह तस्वीर मालदीव के जोआली रिसॉर्ट की हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl)

सोनाक्षी सिन्हा ने दो दिन पहले तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो समंदर के तट पर स्विमिंग सूट में पानी का लुत्फ़ लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोना ने लिखा- पानी में सबसे अधिक ख़ुशी मिलती है। सोनी भी वहां के एक रिसॉर्ट में चिल कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

एक्ट्रेस और डांसर एली एव्राम दोस्त डिएन पांडेय के साथ मालदीव के सैर पर निकलीं। उन्होंने बीच पर सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- दोस्ती और ज़िंदगी के नाम। एली ने वेकेशन पर ले जाने के लिए अपनी दोस्त का शुक्रिया अदा किया। एली ने लिखा कि यह सिर्फ़ एक सपना सच होने जैसा नहीं, बल्कि जीवन भर याद रहने वाली यात्रा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

तारा सुतारिया अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट करने गयीं। तारा ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

एक्ट्रेस रकुलप्रीत मालदीव में चिल करती दिखीं। समंदर के बीच झूले पर लेटीं रकुल ने लिखा- मैं बीच पसंद करने वाली लड़की हूं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी स्पोर्ट फ़िल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। इससे पहले तापसी ने मालदीव में छुट्टियां मनायीं। तस्वीरें पोस्ट करके उन्होंने लिखा था कि मैं यहां ब्रेक पर हूं। इस बीच मुनमुन गनेरीवाल रश्मि रॉकेट के लिए मेरी डाइट तैयार कर रही हैं। उन्होंने मेरे लिए स्वादिष्ट, अंडों का हॉलीडे ब्रेकफास्ट और मशरूम रिच प्रोटीन डाइट में उलझा दिया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

दुनियाभर में कोरोना वायरस पैनडेमिक के प्रसार ने सेलेब्रिटीज़ को काफ़ी वक़्त से थाम दिया था और जैसे ही केस कम हुए उन्होंने अपनी पसंदीदा लोकेशन पर छुट्टी मनाने का फ़ैसला किया। हालांकि, कोरोना वायरस का ख़तरा पूरी तरह टला नहीं है और अभी भी एहतियात बरतने की पूरी ज़रूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.