Move to Jagran APP

नानी शर्मिला टैगोर की फोटो निहारती दिखीं सोहा अली ख़ान की बेटी इनाया खेमू, ये प्यारी तस्वीर हो रही वायरल

अगर आपको पटौदी ख़ानदान के अनसीन फोटोज़ का कलेक्शन देखना है तो आप सैफ अली ख़ान की बहन सबा अली ख़ान का इंस्टाग्राम अकाउंट छान सकते हैं। यहां आपको परिवार के तमाम सदस्यों की वो सारी फोटोज़ का कलेक्शन मिलेगा जो आपने शायद पहले नहीं देखा होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 11:18 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 11:35 AM (IST)
नानी शर्मिला टैगोर की फोटो निहारती दिखीं सोहा अली ख़ान की बेटी इनाया खेमू, ये प्यारी तस्वीर हो रही वायरल
Photo credit - Saba Ali Khan/Sharmilaxtagore Insta fan page

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आपको पटौदी ख़ानदान के अनसीन फोटोज़ का कलेक्शन देखना है तो आप सैफ अली ख़ान की बहन सबा अली ख़ान का इंस्टाग्राम अकाउंट छान सकते हैं। यहां आपको करीना कपूर ख़ान, सैफ अली ख़ान, सारा अली ख़ान, तैमूर अली ख़ान, इनाया खेमू, सोहा अली ख़ान, शर्मिला टैगोर समेत परिवार के तमाम सदस्यों की वो सारी फोटोज़ का कलेक्शन मिलेगा जो आपने शायद पहले नहीं देखा होगा।

prime article banner

सैफ अली ख़ान की बहन सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ के साथ-साथ अपने परिवार की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने इंस्टा पर एक बड़ी प्यारी सी फोटो शेयर की है जिसमें सभी की नज़रे अटक गई हैं। इस फोटो में सोहा अली ख़ान की बेटी इनाया खेमू नज़र आ रही हैं। फोटो में इनाया पड़े ही प्यार से नानी शर्मिला टैगोर का एक पुराना पोस्टर निहारती दिख रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आप भी देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

इस फोटो के अलावा सबा ने सैफ अली खान और करीना कपूर के नवाब तैमूर अली ख़ान की भी एक अनसीन फोटो शेयर की है जिसमें तैमूर सफेद शर्ट और ब्लू जींस पहने खेलते नज़र आ रहे हैं। ये तैमूर की बहुत पुरानी फोटो हैं जब वो और छोटे थे। आपने तैमूर की ये फोटो शायद की पहले कभी देखी होगी।

इससे पहले सबा ने अपनी मां शर्मिला और पापा मंसूर अली खान पटौदी की शादी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नज़र आ रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए सबा ने लिखा था, 'द रॉयल वेडिंग पार्ट 1, वो वक्त काफी शानदार था और पुरानी चीजें हमेशा किमती होती हैं’। शर्मिला की शादी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद सबा सैफ अली ख़ान और करीना कपूर की शादी का भी एक रॉयल फोटो शेयर किया था जो  काफी वायरल हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.