Move to Jagran APP

Radhe Vs Satyameva Jayate 2: ईद पर सलमान ख़ान से सीधे भिड़ेंगे जॉन अब्राहम, अब 'राधे' के साथ ही आएगी 'सत्यमेव जयते 2'

जॉन ने अपनी फ़िल्म की रिलीज़ डेट एक दिन पहले खिसका दी है। फ़िल्म पहले 14 मई को रिलीज़ होने वाली थी। 26 जनवरी को जॉन ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 14 मई को ईद पर सिनेमाघरों में मिलते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 07:11 PM (IST)
Radhe Vs Satyameva Jayate 2: ईद पर सलमान ख़ान से सीधे भिड़ेंगे जॉन अब्राहम, अब 'राधे' के साथ ही आएगी 'सत्यमेव जयते 2'
Radhe vs Satyameva Jayate 2 On eid. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। ईद का त्योहार पिछले कुछ सालों से सलमान ख़ान के नाम रहा है। इस त्योहार पर उनकी फ़िल्म रिलीज़ होती रही हैं और बॉक्स ऑफॉिस रिकॉर्ड बनाती रही हैं, मगर इस बार ईद पर सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं जॉन अब्राहम, वो भी अकेले नहीं अपने जुड़वां के साथ।

loksabha election banner

जॉन की फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के मौक़े पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। बुधवार को जॉन ने फ़िल्म का नया पोस्टर शेयर किया, जिससे पता चलता है कि सत्यमेव जयते 2 में जॉन डबल रोल में नज़र आएंगे। जॉन ने इस पोस्टर के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया- इस ईद पर सत्या और जय के बीच मुक़ाबला होगा, क्योंकि लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल। पोस्टर पर जॉन का एक किरदार पुलिस ऑफ़िसर की वर्दी में नज़र आ रहा है, जबकि दूसरा बनियान में नज़र आ रहा है। सत्यमेव जयते 2 का निर्देशन मिलाप ज़वेरी ने किया है। सत्यमेव जयते को भी मिलाप ने ही निर्देशित किया था।

एक दिन पहले खिसकाई रिलीज़

जॉन ने अपनी फ़िल्म की रिलीज़ डेट एक दिन पहले खिसका दी है। फ़िल्म पहले 14 मई को रिलीज़ होने वाली थी। 26 जनवरी को जॉन ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 14 मई को ईद पर सिनेमाघरों में मिलते हैं। 

जॉन इससे पहले मुंबई सागा में गैंगस्टर के किरदार में नज़र आएंगे, जो 19 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में जॉन के साथ इमरान हाशमी पैरेलल लीड रोल में हैं।

13 मई को राधे Vs SMJ 2

सत्यमेव जयते 2 की रिलीज़ डेट प्रीपोन करने से अब इसकी सीधी टक्कर सलमान ख़ान की राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई से पक्की हो गयी है। सलमान ने 13 मार्च को ट्वीट करके राधे की रिलीज़ डेट कन्फर्म की थी। इससे पहले उन्होंने सिर्फ़ यह बताया था कि राधे ईद पर ही आएगी। सलमान ने नये पोस्टर के साथ लिखा- ईद का कमिटमेंट था। ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने... 

राधे इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। कोरोना वायरस पैनडेमिक के बाद जिन फ़िल्मों से फ़िल्म उद्योग को उछाल मिलने की सम्भावना है, राधे उनमें से एक है। इसीलिए सिनेमाघर संचालकों ने सोशल मीडिया में एक ओपन लेटर लिखकर सलमान से राधे को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करने की गुज़ारिश की थी। उन्हें डर था कि राधे भी कहीं सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ ना हो जाए। राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.