Move to Jagran APP

Neha Rohanpreet Wedding: शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शेयर की ये रोमांटिक फोटो

Neha Rohanpreet Wedding फेसस बॉलीवुड सिगंर नेहा कक्कड़ के इश्क के चर्चे इस वक्त हर जगह हो रहे हैं। नेहा फेमस पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं इस बात खुलासा ख़ुद उन्होंने कुछ दिन पहले किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 10:15 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 01:54 PM (IST)
Neha Rohanpreet Wedding: शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शेयर की ये रोमांटिक फोटो
Photo Credit- Neha Kakkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिगंर नेहा कक्कड़ के इश्क के चर्चे इस वक्त हर जगह हो रहे हैं। नेहा, फेमस पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं, इस बात खुलासा ख़ुद उन्होंने कुछ दिन पहले किया था। नेहा और रोहनप्रीत को लेकर खबरें तो काफी दिनों से चल रही थीं, लेकिन इन खबरों की पुष्टि तब हुई जब नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहन के साथ फोटो शेयर कर लिख दिया कि ‘तुम मेरा हो’।

loksabha election banner

इसके बाद इस बात पर मुहर लग गई कि नेहा और रोहन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरें तो ये तक हैं कि दोनों इस महीने के आखिर तक शादी करने वाले हैं। हालांकि शादी की खबरों में कितनी सच्चाई ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन नेहा, रोहन के साथ लगातार फोटो शेयर कर अपने फैंस का एक्साइटमेंट कम नहीं होने दे रही हैं। 

शादी की खबरों के बीच नेहा ने फिर रोहनप्रीत सिंह के साथ एक रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में रोहन ने नेहा को पकड़ रखा है और दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए नेहा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘Jab We Met’।

 

View this post on Instagram

Jab we met! ♥️🙈 @rohanpreetsingh 🥰 #LoveAtFirstSight 🙌🏼 #NehuDaVyah #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

आपको बता दें कि नेहा की शादी को लेकर लोगों के बीच अभी कन्फ्यूज़न बना हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसपर लिखा था 'नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत' लेकिन ये उनके गाने का पोस्टर था। गाने का टाइटल है ‘नेहू द व्याह’ जो 21 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

#NehuDaVyah by #NehaKakkar 🥰featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October 🙏🏼 #NehuPreet 💝😇

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.