Move to Jagran APP

Neha Kakkar ने शेयर कीं रोहनप्रीत के साथ लिपलॉक करते हुए फोटो, बेडरूम से बीच तक ये रहीं कपल की हनीमून फोटोज़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह दुबई में हनीमून मना रहे हैं। नेहा और रोहन ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक गुरुद्वारे में शादी की थी। इस शादी में दोनों परिवार की तरफ से कुछ ख़ास लोग ही मौजूद थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 07:41 AM (IST)
Neha Kakkar ने शेयर कीं रोहनप्रीत के साथ लिपलॉक करते हुए फोटो, बेडरूम से बीच तक ये रहीं कपल की हनीमून फोटोज़
Photo credit - Neha Kakkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह दुबई में हनीमून मना रहे हैं। नेहा और रोहन ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक गुरुद्वारे में शादी की थी। इस शादी में दोनों परिवार की तरफ से कुछ ख़ास लोग ही मौजूद थे। ‘नेहू दे व्याह’ की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, अब सिंगर के हनीमून की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हर फोटो में ये न्यूली मैरिड कपल काफी क्यूट लग रहा है।

loksabha election banner

नेहा दुबई से लगातार अपने हनीमून की फोटोज़ शेयर कर रही हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी हनीमून डायरीज़ शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने होटल, बेडरूम, रेस्टोरेंट से लेकर बीच तक की फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि नेहा अब हनीमून से वापस लौटने वाली हैं, क्योंकि उन्होंने दुबई में बिताए अपने सभी ख़ास पलों को हनीमून डायरीज़ में शेयर कर दिया है।

इन फोटोज़ में नेहा और रोहन काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं। सिंगर ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो रोहन के साथ लिपलॉक करती हुई भी दिख रही हैं। इसके अलावा कभी ये न्यूली मैरिड कपल बीच पर रोमांस करता दिख रहा है तो कभी रेस्टोरेंट में। दोनों की ये तस्वीरें काफी प्यारी हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आपको बता दें कि नेहा इस वक्त दुबई में हैं तो उन्होंने इस बार दिवाली भी वहीं सेलिब्रेट की थी। सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों की खूबसूरत जोड़ी को एक साथ देख सकते हैं। एक तस्वीर में रोहनप्रीत अपनी वाइफ नेहा को किस करते नजर आ रहे हैं। नेहा ने जहां ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, वहीं रोहनप्रीत सिंह पिंक कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'हमारी साथ में पहली दिवाली और सबसे खास भी। सभी को हैप्पी दिवाली, भगवान आप सभी की रक्षा करें #NehuPreet”। इन फोटोज पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट कर लिखा, 'मेरा नोना नोना पुट्ट सोना सोना बाबू।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.