Move to Jagran APP

Neha Kakkar Rohanpreet Wedding: शादी से पहले नेहा ने रोहनप्रीत के शाथ शेयर कीं ये खूबसूरत फोटोज़, देखें

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ वैसे तो अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती ही हैं लेकिन फिलहाल वो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 11:26 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 11:38 AM (IST)
Neha Kakkar Rohanpreet Wedding: शादी से पहले नेहा ने रोहनप्रीत के शाथ शेयर कीं ये खूबसूरत फोटोज़, देखें
Photo Credit- Neha kakkar Instagram Photo With Rohanpreet Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ वैसे तो अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती ही हैं, लेकिन फिलहाल वो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन खबरों की मानें तो इस महीने के आखिर तक दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे। अब बस फैंस को इंतज़ार है नेहा की शादी की फोटोज़ का।

loksabha election banner

इन सबके बीच नेहा लगभग हर रोज़ अपने इंस्टाग्राम पर रोहन के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रोका सेरेमनी की एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों मस्ती से डांस करते हुए नज़र आ रहे थे, वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रोहन के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में नेहा और रोहन एक दूसरे के साथ बैठे हुए हैं और नेहा शरमा रही हैं। गौर करने वाली बात ये है कि नेहा के हाथ में मेहंदी लगी हुई है। फोटोज़ में रोहन ने हाथ में दिल शेप के एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिसपर लिखा है ‘Will You Marry Me’ मतलब ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’। यानी रोहन नेहा को शादी के लिए प्रपोज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए नेहा ने बताया है कि ये उस वक्त की फोटोज हैं जब रोहन ने उन्हें प्रपोज़ किया था। नेहा ने फोटोज़ पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘जिस दिन इसने मुझे प्रपोज़ किया... रोहनप्रीत सिंह तुम्हारे जिंदगी बहुत खूबसूरत होने वाली है’। नेहा की इन फोटोज़ पर लोग उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

The day He proposed to Me!! 🥰🙊😇 @rohanpreetsingh Life is more beautiful with You ♥️🙌🏼 #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत का 21 अक्टूबर को ही एक साॉन्ग भी रिलीज़ हुआ है जिसके बोल हैं 'नहू दा व्याह'। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नज़र आ रही है। गाने में दोनों की लव लाइफ से लेकर शादी तक की जर्नी को दिखाया गया है। अब देखना ये है कि असली ज़िंदगी में दोनों की ये जर्नी शादी तक कब पहुंचती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.