Move to Jagran APP

DEJA VU First Look: शरद केल्कर का दावा- 'भारतीय सिनेमा के इतिहास में नहीं बनी ऐसी फ़िल्म', देखें पोस्टर

शरद पिछले साल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई फ़िल्म लक्ष्मी को लेकर काफ़ी चर्चा में रहे थे। अपनी फ़िल्म लक्ष्मी के टीवी प्रीमियर से पहले शरद ने अपनी आगामी फ़िल्मों की लिस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो इस बार भी लोगों को झटका देंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 06:34 PM (IST)
DEJA VU First Look: शरद केल्कर का दावा- 'भारतीय सिनेमा के इतिहास में नहीं बनी ऐसी फ़िल्म', देखें पोस्टर
Sharad Kelkar's next film is Deja Vu. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी में शीर्षक रोल निभाने वाले कलाकार शरद केल्कर ने गुड़ी पड़वा के मौक़े पर अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म देजा वू का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया। इस फ़िल्म को लेकर शरद का दावा है कि ऐसी फ़िल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में कभी नहीं बनी। 

loksabha election banner

शरद ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनके किरदार की छवि दिखायी गयी है। शरद ने पोस्टर के साथ लिखा- गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर अपनी फ़िल्म देजा वू को फ़र्स्ट लुक प्रस्तुत कर रहा हूं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह अकेली फ़िल्म है, जिसमें एक ही किरदार और एक ही जगह को दिखाया जाएगा। बाक़ी, सभी किरदारों की सिर्फ़ आवाज़ें सुनाई देंगी। फ़िल्म का निर्देशन अभिजीत वारंग कर रहे हैं, जिनकी डेब्यू मराठी फ़िल्म पिकासो को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कारों में स्पेशल मेंशन मिला था। 

बता दें, शरद पिछले साल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई फ़िल्म लक्ष्मी को लेकर काफ़ी चर्चा में रहे थे। अपनी फ़िल्म लक्ष्मी के टीवी प्रीमियर से पहले शरद ने जागरण डॉट कॉम के साथ अपनी आगामी फ़िल्मों की लिस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो इस बार भी लोगों को झटका देंगे। शरद ने बताया था कि वो अलग-अलग किस्म के किरदार निभा रहे हैं- ''4 प्रोजेक्ट्स हैं, जो पूरे हो चुके हैं। द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज़ है, जो टल गयी थी, मई में आएगी। भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया है, जो अगस्त में आनी चाहिए।

रिलाइंस एंटरटेनमेंट के साथ एक फ़िल्म पूरी की है, जो सितम्बर तक आ सकती है। एक मराठी फ़िल्म शूट कर रहा हूं, जो इस साल के अंत तक आएगी। एक तमिल साइंस फिक्शन फ़िल्म आयलान है, जिसमें रकुल प्रीत भी हैं। सभी में अलग-अलग किरदार हैं। एक-दूसरे से बिल्कुल भिन्न हैं। लोग मुझसे अलग-अलग किरदारों की उम्मीद करते हैं तो वो कोशिश इस साल भी जारी है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.