Move to Jagran APP

कटरीना कैफ रुमर्ड बॉयफ्रेंड विकी कौशल की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आई नजर, देखें तस्वीरें

Katrina Kaif With Rumoured Boyfriend Vicky Kaushal कटरीना कैफ ने अफवाहों को जीवन का हिस्सा और पार्सल बताया हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 10:29 PM (IST)
कटरीना कैफ रुमर्ड बॉयफ्रेंड विकी कौशल की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आई नजर, देखें तस्वीरें
कटरीना कैफ रुमर्ड बॉयफ्रेंड विकी कौशल की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आई नजर, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विकी कौशल अपने रुमर्ड अफेयर को लेकर खबरों में हैं। उन्हें कई मौकों पर आउटिंग करते हुए देखा गया है, जो डेटिंग को लेकर लग रही कयासों में बढ़ोत्तरी करता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में विकी ने रुमर्ड लिंक-अप के बारे में अपनी बात भी रखी है।

loksabha election banner

इस बारे में बात करते हुए विकी ने कहा था कि वह कुछ हद तक अपने निजी जिंदगी को बचाकर रखना चाहते है क्योंकि अगर वह खुलती है तो यह चर्चा और गलत अफवाहों को जन्म देगी और वह इस चीज को आमंत्रित नहीं करना चाहते है।

 

View this post on Instagram

#KatrinaKaif #Isakaif arrive for #Bhoot screening in Mumbai today #instabollywood #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

अब विकी की आगामी फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' के निर्माताओं ने फिल्म की स्क्रीनिंग की मेजबानी की। इसमें कटरीना सहित कई सेलेब्स पहुंचे। कटरीना ने इस मौके पर डेनिम जैकेट और मैचिंग स्नीकर्स के अलावा एक वाइट ड्रेस पहन रखी थी और इसमें वह बहुत सुंदर लग रही थी। तस्वीरों में पोज देते हुए वह मुस्कुरा भी रही थीं। इसके अलावा विकी एक काले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसके ऊपर उनहोंने जैकेट और रिप्ड जींस पहन रखी थी।

 

View this post on Instagram

The Lovable ♥️♥️💋💋 Kaif's 💃💃 @isakaif ❤️❤️❤️❤️ @katrinakaif 😍😍😍😍 at Bhoot Screening 🎬

A post shared by KATRINA KAIF (@katrinakaif_is_life) on

इस बीच कटरीना ने अफवाहों को जीवन का 'हिस्सा और पार्सल' करार दिया था। 'भूत: द हॉन्टेड शिप’ भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म है और इसमें भूमी पेडनेकर की भी अहम भूमिका हैं। फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है। दूसरी ओर कटरीना अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

Omg omg omg omg 😭😭😭😭 My babies finally 😭😭😭😭 I love them 😭😭😭😭😭 الحب الحب الحب يشع من عيونهم 💙 #vickat #victrina #vickykaushal #katrinakaif #كاترينا_كيف #فيكي_كوشال

A post shared by @ loveofvictrina on

इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी अहम भूमिका हैं। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित है। यह इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म बताई जा रही हैं। इस फिल्म में कई दमदार एक्शन सीन भी फिल्माएं गए हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.