Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने शेयर कीं टूटे ऑफ़िस की तस्वीरें और कहा- 'ना जाने कितनों का रोज़गार छीन लिया'

Kangana Ranaut Demolished Office Photos एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा कि उनका ऑफ़िस कभी उनके लिए मंदिर था उसे तोड़कर कब्रिस्तान बना दिया गया है। उनके सपनों को तोड़ा गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 08:28 AM (IST)
Kangana Ranaut ने शेयर कीं टूटे ऑफ़िस की तस्वीरें और कहा- 'ना जाने कितनों का रोज़गार छीन लिया'
Kangana Ranaut ने शेयर कीं टूटे ऑफ़िस की तस्वीरें और कहा- 'ना जाने कितनों का रोज़गार छीन लिया'

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के मुंबई स्थित ऑफ़िस में बीएमसी ने अवैध निर्माण के आरोपों को लेकर तोड़फोड़ की थी। अंदर से ऑफ़िस खंडहर में तब्दील हो गया है। कंगना ने गुरुवार को ऑफ़िस की ताज़ा तस्वीरें शेयर करके इसे अपने सपनों पर चोट बताया। साथ ही कंगना ने कहा कि इसके ज़रिए कई लोगों का रोज़गार छीना गया है। 

loksabha election banner

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया। ना जाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया। एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार देती है। एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थिएटर से लेकर पॉपकॉर्न बेचने वाले का घर चलाती है। हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज नेशनल अनएम्प्लॉयमेंट डे मना रहे हैं। दरअसल, कंगना ने यह ट्वीट ट्विटर पर चल रहे National Unemployment Day 17 Sept हैशटैग के विरोध में किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की वजह से यह हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा था। 

इसके साथ कंगना ने कुछ और तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें उनके ऑफ़िस में की गयी बर्बादी साफ़ नज़र आ रही है। इसके साथ कंगना ने लिखा कि ये तस्वीरें उनके सपनों, हौसले, आत्म-सम्मान और भविष्य पर ज़बरदस्त चोट हैं। कंगना ने अपनी पोस्ट में कांग्रेस पार्टी को भी टैग किया है। एक अन्य ट्वीट में कंगना ने शायरी के ज़रिए अपनी बीती कही- एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में...यह देखो क्या हाल कर दिया मेरे घर का। 

एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा कि उनका ऑफ़िस कभी उनके लिए मंदिर था, उसे तोड़कर कब्रिस्तान बना दिया गया है। उनके सपनों को तोड़ा गया है। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में अपने ऑफ़िस को ढहाने की तुलना दुष्कर्म से की थी, जिसके कारण कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में उनकी खिंचाई भी की। ये तस्वीरें उसी के जवाब में पोस्ट की गयी हैं। 

बता दें कि 9 सितम्बर को बीएमसी ने कंगना के मुंबई में पाली हिल स्थित कंगना के आलीशान ऑफ़िस को अवैध निर्माण के आरापों के बाद तोड़ दिया था। बंगला नंबर 5 में बने इस ऑफ़िस को कंगना ने बड़े अरमानों से इसी साल जनवरी में शुरू किया था और यहीं से अयोध्या में राम मंदिर पर फ़िल्म का एलान किया था। कंगना ने इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका डाली है, जिसके बाद तोड़फोड़ पर स्टे दे दिया गया है। इस बीच मीडिया में यह भी रिपोर्ट्स आयीं कि कंगना ने संशोधित याचिका में बीएमसी से 2 करोड़ का हर्ज़ाना मांगा है। अगली सुनवाई 22 सितम्बर को होनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.