Move to Jagran APP

Fighter में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार आएंगी दीपिका पादुकोण, WAR एक्टर ने कहा- गैंग तैयार है!

सिद्धार्थ फ़िलहाल शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म पठान का निर्देशन कर रहे हैं। इस फ़िल्म में भी दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में हैं जबकि जॉन अब्राहम विलेन के रोल में दिखेंगे। ऋतिक की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म वॉर ही है जो 2019 में आयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 07:03 AM (IST)
Fighter में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार आएंगी दीपिका पादुकोण, WAR एक्टर ने कहा- गैंग तैयार है!
Hrithik Roshan with Deepika Padukone. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फाइटर में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी दिखायी देगी। सिद्धार्थ इससे पहले ऋतिक को लेकर बेहद कामयाब फ़िल्म वॉर बना चुके हैं, जिसमें वाणी कपूर फीमेल लीड थीं, जबकि टाइगर श्रॉफ ने पैरेलल लीड रोल निभाया था। ऋतिक ने फाइटर के शुरू करने के संकेत सोशल मीडिया में तस्वीरें पोस्ट करके दिये। 

loksabha election banner

शूटिंग से प्रतिबंध हटने के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री फिर से रफ़्तार पकड़ने लगी है और बॉलीवुड स्टार्स रुकी हुई फ़िल्मों को आगे बढ़ाने में जुट गये हैं। शुक्रवार को ऋतिक रोशन ने फाइटर के शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया में दीपिका और सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें पोस्ट करके लिखा- गैंग उड़ान भरने के लिए तैयार है। 

फाइटर पहली हवाई एक्शन फ़िल्म होगी। बीटी से फ़िल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि यह उनकी सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्म है। इस फ़िल्म के ज़रिए भारतीय फ़िल्मों के एक्शन को विश्व पटल पर ले जाने की ख़्वाहिश है।

बता दें, सिद्धार्थ फ़िलहाल शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म पठान का निर्देशन कर रहे हैं। इस फ़िल्म में भी दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में हैं, जबकि जॉन अब्राहम विलेन के रोल में दिखेंगे। ऋतिक की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म वॉर ही है, जो 2019 में आयी थी। इस एक्शन एडवेंचर फ़िल्म में ऋतिक और टाइगर पहली बार आमने-सामने आए थे और दोनों के बीच एक्शन दृश्यों को ख़ूब पसंद किया गया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

फाइटर ऋतिक के साथ सिद्धार्थ की तीसरी फ़िल्म है। दोनों पहली बार 2014 की फ़िल्म बैंग बैंग में साथ आये थे, जो हॉलीवुड एक्शन कॉमेडी नाइट एंड डे का आधिकारिक रीमेक थी। इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन ने कटरीना कैफ़ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

दीपिका की बात करें तो उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म छपाक है, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म के साथ दीपिका प्रोड्यूसर बनी थीं और अब बतौर निर्माता-एक्टर उनकी अगली फ़िल्म द इंटर्न का रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन दीपिका के साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा दीपिका 83 में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे। वहीं शकुन बत्रा निर्देशित फ़िल्म में दीपिका लीड रोल निभा रही हैं। शुक्रवार को दीपिका संजय लीला भंसाली के दफ़्तर पहुंची थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.