Move to Jagran APP

Bell Bottom Actors Pics: 'बेलबॉटम' टीम के साथ अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी पहले अंतरराष्ट्रीय शूट के लिए रवाना

Bell Bottom Actors Pics बेलबॉटम’ की टीम ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय शूट शेड्यूल के लिए यूके के लिए एक चार्टर से उड़ान भरी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 07:22 PM (IST)
Bell Bottom Actors Pics: 'बेलबॉटम' टीम के साथ अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी पहले अंतरराष्ट्रीय शूट के लिए रवाना
Bell Bottom Actors Pics: 'बेलबॉटम' टीम के साथ अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी पहले अंतरराष्ट्रीय शूट के लिए रवाना

नई दिल्ली, जेएनएनl चल रहे कोरोना वायरस महामारी ने सभी के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। यहां तक कि शूटिंग और रिलीज को रोक दिए जाने के बाद से मनोरंजन उद्योग प्रभावित हुआ है। इस बीच 'बेलबॉटम’ की टीम को आज हवाई अड्डे पर देखा गया, वे अपने पहले अंतरराष्ट्रीय शूटिंग शेड्यूल के लिए रवाना हुए है। अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, निर्माता जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और निर्देशक रंजीत एम. तिवारी को एयरपोर्ट पर देखा गया।

prime article banner

'बेलबॉटम’ की टीम ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय शूट शेड्यूल के लिए यूके के लिए एक चार्टर से उड़ान भरी। सभी मास्क और दस्ताने पहने नजर आ रहे थे और सभी को आवश्यक सावधानी बरतते हुए देखा गया।  इससे पहले अक्षय ने कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग शुरू करने की बात कही थी। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि भले ही वह कोरोना वायरस के बारे में चिंतित हैं, उन्हें लगता है कि अब हम डर में नहीं रह सकते।

 

View this post on Instagram

#AkshayKumar poses for shutterbugs at the airport as he leaves for #BellBottom movie shoot in #Scotland #thursday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

उन्होंने आगे कहा कि जब महामारी शुरू हुई थी, तो वायरस के बारे में बहुत कम लोगों को पता था, इसलिए बहुत डर था। हालांकि, अब समय के साथ, हम ज्यादा जानते हैं और यह भी कि अगर हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली अच्छी है तो इसे हरा पाना संभव है। इसलिए उन्होंने न केवल खुद बल्कि पूरी यूनिट के लिए सभी सावधानी बरतने का फैसला किया। काम फिर से शुरू करने के पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि वह बहुत भाग्यशाली हैं कि उनका परिवार बहुत सहायक रहा है। फिल्म 'बेलबॉटम' में वाणी कपूर की भी महत्वपूर्ण भूमिका हैं।

 

View this post on Instagram

Happy to see her back in action as there was no point taking a sabbatical from acting when you are good at it. Recently seen in a web series which was well received- she now plays the role of Indira Gandhi in this new film called #Bellbottom . There is also news that she was offered hollywood film Matrix 4 which eventually went to #priyankachopra eventually. Welcome back #laradutta 👍❤ #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अक्षय कुमार ने हाल ही में भारत में अयोध्या में राम मंदिर बनने पर हर्ष जताया और सभी को इसकी शुभकामनाएं दीl अक्षय कुमार कोरोना के काल में लोगों की जमकर मदद करते नजर आएl उन्होंने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान भी किए थेl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK