Move to Jagran APP

क्या आप पहचानते हैं इस अभिनेता को, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार, वायरल हो रही है तस्वीर

इस सुपरस्टार ने हाल ही में Instagram पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें यह तस्वीर भी शामिल है। इन दिनों यह अभिनेता अपनी फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 03:51 PM (IST)
क्या आप पहचानते हैं इस अभिनेता को, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार, वायरल हो रही है तस्वीर
क्या आप पहचानते हैं इस अभिनेता को, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार, वायरल हो रही है तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप इस तस्वीर को देखकर नहीं पहचान पाए हैं कि यह कौनसा अभिनेता है तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार हैं। जी हां, यह तस्वीर खुद अक्षय कुमार में हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने एक खास उद्देश्य से इस तस्वीर को साझा किया है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने अपनी इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि जब बड़ा हो रहा था तब हमेशा से स्पोर्ट्स के तरफ झुकाव रहा और मेरी मां मुझे पौष्टिक आहार देने की पूरी कोशिश करती थी जिससे मैं अपने पैशन को पूरा कर सकूं। लेकिन आज भी भारत में स्ट्रीट के बच्चों को खाना नहीं मिल पाता है। यहां तक की कुछ को तो कभी-कभी पूरे दिन खाना नसीब नहीं होता। अब समय आ गया है यह पूछने का कि यह गैप क्यों है। इसलिए मैं तापसी पन्नू, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा को नॉमिनेट करता हूं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने एक एनजीओ को भी इस पोस्ट में टैग किया है जो इस दिशा में काम करता है। 

 

View this post on Instagram

Growing up I was always inclined towards sports and my mother would ensure I got nutritious home-cooked meals to fuel my passion. But it’s a privilege that millions of street children do not have access to. 11,72,604 children in India can’t afford even a single meal a day! It’s time to ask #WhyTheGap with @savethechildren_india. I nominate @balanvidya @aslisona @taapsee @nithyamenen @iamkirtikulhari

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन मंगल को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म ने महज पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी और अक्षय कुमार की अभी तक की सबसे बड़ी वीकेंड ग्रॉसर फिल्म साबित हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और विद्या बालन की अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 5: 100 Crore क्लब में Akshay Kumar की फिल्म की एंट्री

यह भी पढ़ें: Batla House Box Office Collection Day 5: John Abraham की फिल्म 50 करोड़ पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.