Move to Jagran APP

Akshay Kumar की फ़िल्म 'रक्षाबंधन' के लिए मुंबई में बनाया गया चांदनी चौक का सेट, भावुक हुए खिलाड़ी

रक्षा बंधन को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फ़िल्म के सह-निर्माण में अक्षय की बहन अलका हीरानंदानी भी शामिल हैं। इसकी कहानी भाई-बहन के बीच प्यार पर आधारित है। अक्षय की बहनों के किरदार में सहेजमीन कौर दीपिका खन्ना सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 01:03 PM (IST)
Akshay Kumar की फ़िल्म 'रक्षाबंधन' के लिए मुंबई में बनाया गया चांदनी चौक का सेट, भावुक हुए खिलाड़ी
Akshay Kumar with Anand and Bhumi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर शांत होने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म रक्षाबंधन की शूटिंग मुंबई में की। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म के लिए दिल्ली के मशहूर चांदनी चौक को मुंबई में रीक्रिएट किया गया, जहां अक्षय ने फ़िल्म के कुछ अहम हिस्सों की शूटिंग की। अब यह शेड्यूल पूरा होने के बाद अक्षय थोड़ा भावुक हो गये, क्योंकि चांदनी चौक की गलियों से उनका पुराना रिश्ता रहा है। साथ ही, आनंद एल राय के साथ काम करने के अनुभव को लेकर कहा कि वो बेहतर एक्टर बनकर निकले हैं।

loksabha election banner

अक्षय ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वो आनंद एल राय के साथ सेट पर चहलकदमी करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को मोनोक्रोम किया गया है। दूसरी तस्वीर रंगीन है, जिसमें एक स्कूटी पर अक्षय, आनंद और भूमि पेडनेकर के साथ हैं। इन तस्वीरों के साथ खिलाड़ी ने लिखा- 

''चांदनी चौक की इन गलियों में घूमना मैं पहले ही मिस करने लगा हूं। हालांकि, यह एक असली-सा दिखे वाला से सेट था... सुमित बसु, आपने इसे बिल्कुल असली बना दिया। मेरी शानदार को-स्टार भूमि, अपने टैलेंट से संतुलन बनाने के लिए शुक्रिया। और आनंद सर, आपके बारे में क्या कह सकता हूं, इसके अलावा कि आप एक जादूगर है और आज जब हम रक्षा बंधन का मुंबई शेड्यूल ख़त्म कर रहे हैं, मैं जानता हूं कि मैं एक बेहतर कलाकार बनकर सेट छोड़ रहा हूं।''

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

रक्षा बंधन को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फ़िल्म के सह-निर्माण में अक्षय की बहन अलका हीरानंदानी भी शामिल हैं। इसकी कहानी भाई-बहन के बीच प्यार पर आधारित है। अक्षय की बहनों के किरदार में सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं।

अक्षय, आनंद एल राय के साथ अतरंगी रे भी कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम की रिलीज़ का एलान भी किया था। यह फ़िल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। मंगलवार शाम को इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा रहा है। फ़िल्म 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज़ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.