Move to Jagran APP

Filmfare Awards 2019: आलिया भट्ट 'राज़ी', अपने 'संजू' से सरेआम बोलीं, रणबीर- I Love You

रणबीर कपूर को भी अंदाज़ा नहीं होगा कि आलिया कुछ ऐसा करने वाली हैं। बता दें कि आलिया कई बार अपने प्यार का इज़हार करती रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 03:41 PM (IST)
Filmfare Awards 2019: आलिया भट्ट 'राज़ी', अपने 'संजू' से सरेआम बोलीं, रणबीर- I Love You
Filmfare Awards 2019: आलिया भट्ट 'राज़ी', अपने 'संजू' से सरेआम बोलीं, रणबीर- I Love You

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। भले ही रणबीर कपूर ने अब तक आलिया भट्ट से अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत नहीं की होगी और ना ही उन्हें सार्वजानिक रूप से अपने प्यार का इज़हार करना पसंद हैं। लेकिन आलिया भट्ट रणबीर कपूर से अपने प्यार को छुपा भी नहीं पातीं , चूंकि उनके चेहरे की चमक सब कुछ जाहिर हो जाता है।

loksabha election banner

ऐसे में आलिया भट्ट ने इस साल के फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बारे में शायद ही रणबीर कपूर ने भी सोचा होगा। जी हां, आलिया ने इस साल 'राज़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता है। आलिया जब वह स्टेज पर अपनी ब्लैक लेडी यानी अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो उन्होंने अवॉर्ड जीतने के बाद अपनी स्पीच में कहा कि मेघना, मेरे लिए राज़ी एक ऐसी फिल्म है, जिसमें तुम्हारा खून और पसीना लगा है। तुम मेरे लिए बेहद खास हो, विक्की कौशल, तुम्हारे बिना ये फिल्म पूरी ही नहीं हो सकती थी। मेरे मेंटॉर, पिता और मुझे फैशन पर ज्ञान देने वाले करण जौहर, आपका भी बहुत बहुत धन्यवाद।

इसके बाद आलिया ने जो कहा वह चौंकाने वाला था। वहां रणबीर फिल्मफेयर अवार्ड शो में शामिल थे, जिन्हें संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। अपनी स्पीच में आलिया ने अपनी बात एक खास बात से समाप्त की। उन्होंने रणबीर कपूर को एक स्पेशल बात कह डाली। उन्होंने कहा कि आज की रात सिर्फ और सिर्फ प्यार की रात है और मेरे स्पेशल वन, आई लव यू, रणबीर कपूर यह सुनने के बाद वहां बैठे सभी लोग हैरान थे। रणबीर का रिएक्शन आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं-

 

View this post on Instagram

Alia Bhatt- I love you (from stage) after winning award, while Ranbir Kapoor is all smiles❤😇 #FilmfareAwards2019 #ranbirkapoor #aliabhatt #Ranalia #rk #ab #iloveyou #love

A post shared by RANBIR KAPOOR 😻 (@ranbirs_girl) on

जाहिर है कि रणबीर कपूर को भी अंदाज़ा नहीं होगा कि आलिया कुछ ऐसा करने वाली हैं। बता दें कि आलिया कई बार अपने प्यार का इज़हार करती रही हैं। दिलचस्प बात यह भी है कि इस साल के सारे अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन चारों में अच्छी बॉन्डिंग नज़र आ रही है। जी सिने अवार्ड के बाद अब फिल्मफेयर में भी सभी साथ साथ ही बैठे नजर आए।

रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बीच में बेहद सहज रिश्ता दिखायी देता है। बता दें कि किसी दौर में दीपिका और रणबीर कपूर एक दूसरे के करीब थे। इसके बाद रणबीर और कटरीना लंबे समय तक रिलेशन में रहे और बाद में रणबीर की नजदीकी आलिया भट्ट के साथ बढ़ गईं।

 

View this post on Instagram

Awww so much love 💕 💕 #ranbirkapoor #aliabhatt #ranbiralia #ralia #filmfareawards #vimalfilmfareawards #filmfareawards2019 #raazi #sanju #bollywood #awards

A post shared by Bollyholics (@bollyholics___) on

जहां फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार परवान पर था, वहीं विकी कौशल और रणबीर कपूर का दोस्ताना भी नजर आया। संजू के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड लेने के लिए जब रणबीर कपूर स्टेज पर जाने लगे तो उन्होंने पहले आलिया को किस किया और उसके बाद अपने बगल में बैठे विकी कौशल को भी केस किया जिन्होंने संजू फिल्म में उनके बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई थी। सोशल मीडिया पर यह सारे वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Lovebirds #AliaBhatt & #RanbirKapoor share a KISS at #FilmfareAwards ❤️ @aliaabhatt #FilmfareAwards2019 #vickykaushal

A post shared by RANBIR KAPOOR 😻 (@ranbirs_girl) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.