Move to Jagran APP

कटरीना बनेंगी सलमान की Boss, तो देखेगा पूरा 'भारत', बात ही कुछ ऐसी हुई है

यह फिल्म कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है. इसी फिल्म में वरुण धवन भी एक स्पेशल भूमिका में होंगे.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:45 PM (IST)
कटरीना बनेंगी सलमान की Boss, तो देखेगा पूरा 'भारत', बात ही कुछ ऐसी हुई है
कटरीना बनेंगी सलमान की Boss, तो देखेगा पूरा 'भारत', बात ही कुछ ऐसी हुई है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा. सलमान खान की यह फिल्म काफी चर्चे में है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म में सलमान खान की जिंदगी को कई किरदारों में दिखाया जायेगा.

loksabha election banner

ऐसे में खबर है कि फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कटरीना कैफ का फिल्म में अहम किरदार है. जी हां, भले ही कटरीना की पिछली दो फिल्मों में छोटी भूमिकाएं रही हों, लेकिन भारत में उन्हें उतनी ही स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है, जिसमें कटरीना के किरदार पर काफी फोकस किया गया है. मजे की बात यह है कि कटरीना फिल्म में सलमान खान की बॉस की भूमिका में नजर आ सकती हैं.

खबर के अनुसार फिल्म में जिस हद तक सलमान खान को स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिला है, उतना ही स्पेस कटरीना कैफ को भी मिला है. इस बात से कटरीना बेहद खुश हैं. चूंकि उन्हें अपनी पिछली दो फिल्मों में निराशा हुई है. लेकिन इस बार सलमान उन्हें नाराज नहीं होने दे रहे हैं.

बता दें कि यह फिल्म कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है. इसी फिल्म में वरुण धवन भी एक स्पेशल भूमिका में होंगे. खबर है कि वरुण को फिल्म में धीरू भाई अम्बानी का रोल प्ले करते हुए दिखाया जायेगा. हालांकि अबतक इस खबर पर पुष्टि नहीं हो पाई है. खबर है कि 26 जनवरी को इस फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा भी होगी और फिल्म का टीजर भी इसी दिन लांच किया जायेगा. 

यह भी पढ़ें: खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी से मत लेना पंगा, कारण जानने के लिए देखिए वीडियो

आपको बता दें कि, सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी अभी तक सुपरहिट रही है। ये दोनों सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदी में है साथ नजर आ चुके हैं और इन्हें इन फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है। कटरीना पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान के साथ नजर आई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स अॉपिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी। 

यह भी पढ़ें: Lunch date पर गए ऋषि कपूर, पत्नी नीतू कपूर ने 38 साल की शादी को लेकर कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.