Move to Jagran APP

शूटिंग के पहले ही दिन नील नितिन मुकेश ने किया अपनी को-स्टार अदा शर्मा का यह हाल

अदा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके चेहरे पर गहरे चोटों के निशान हैं। आपको बता दें कि उनका यह हाल उनके को-स्टार नील नितिन मुकेश ने किया है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 02:32 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 11:31 AM (IST)
शूटिंग के पहले ही दिन नील नितिन मुकेश ने किया अपनी को-स्टार अदा शर्मा का यह हाल
शूटिंग के पहले ही दिन नील नितिन मुकेश ने किया अपनी को-स्टार अदा शर्मा का यह हाल

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक शॉकिंग ख़बरें सामने आ रही हैं। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और अब तो उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी है। दूसरी तरफ़ अब एक फोटो जर्नलिस्ट ने भी सिंगर कैलाश खेर पर ग़लत ढंग से छूने का आरोप लगाया है। और अब ऐसे में अभिनेत्री अदा शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

loksabha election banner

अदा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके चेहरे पर गहरे चोटों के निशान हैं। इस वीडियो में अदा परेशान और बेहद दर्द में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि उनका यह हाल उनके को-स्टार नील नितिन मुकेश ने किया है।

यह भी पढ़ें: मुंबई में हो रही है कृष्णा राज कपूर की Prayer Meet, अमेरिका से बहु नीतू ने किया यह इमोशनल पोस्ट

लेकिन, इससे पहले कि आप इस वीडियो को ग़लत समझे, हम आपको बता दें कि यह इनकी आनेवाली फ़िल्म 'बाईपास रोड' की शूटिंग का हिस्सा हैं और अदा का यह हाल उनके किरदार के लिए है। बताते चलें इस फ़िल्म से नील नितिन मुकेश अपना प्रोडक्शन वेंचर, NNM फ़िल्म्स शुरू कर रहे हैं। इस फ़िल्म में नील और अदा के अलावा गुल पनाग भी हैं। यहां देखिये 'बाईपास रोड' का टीज़र- 

यह भी पढ़ें:  Box Office: वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का दूसरे हफ़्ते में ऐसा हाल, 9 दिनों में मिले इतने करोड़

 

View this post on Instagram

On the auspicious occassion of #GaneshChaturthi we set you on a riveting journey ahead. Presenting @Mirajgroup Production’s in association with @Nnmfilms #BypassRoad Starring @NeilNMukesh @adah_sharma @GulPanag #Rajitkapur Directed by @NamanNMukesh @bypassroadmovie @mirajgroupofficial @mirajcinemas

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

पिछली बार रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'गोलमाल अगेन' में दिखाई दिए नील नितिन मुकेश हाल ही में 20 सितम्बर को बेबी गर्ल नुर्वी नील मुकेश के पिता बने हैं। इसके अलावा नील 26 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'दशहरा' में एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं, अदा शर्मा अगले साल 'कमांडो 3' में भी दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.