Move to Jagran APP

...और आलिया भट्ट ने कह दिया - अब मैं सिंगल नहीं हूँ

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं और ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 05:41 PM (IST)
...और आलिया भट्ट ने कह दिया - अब मैं सिंगल नहीं हूँ
...और आलिया भट्ट ने कह दिया - अब मैं सिंगल नहीं हूँ

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खास दोस्ती को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। रणबीर ने अभी हाल ही में आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में होने की बात कबूल की थी और अब एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने यह माना कि वह अब सिंगल नहीं है।

loksabha election banner

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच में नज़दीकी बढ़ी है। एक निजी चैनल के इंटरव्यू में आलिया भट्ट से रिलेशनशिप पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब वह सिंगल नहीं है। हालांकि उन्होंने उनके रणबीर कपूर के साथ रिश्ते की बात को नहीं कबूला है लेकिन जिस प्रकार वह कपूर खानदान में घुलती मिलती हैं या रणबीर कपूर की पसंदीदा आठ नंबर की टी-शर्ट पहन कर फोटो खिंचवाती नजर आती है। उससे इन दोनों के एक दूसरे के प्रति लगाव को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने यह भी कहा था कि वह 30 साल की होने से पहले शादी भी कर सकती हैं।

हालांकि रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा है कि “यह एक अफवाह है और यह शो बिजनेस का हिस्सा होता है। आप एक कहानी बनाते हैं, जिसके बाद उस कहानी का एक और भाग बनता है और यह क्रम चलता ही रहता है। मेरा हमेशा से ऐसा मानना है कि शादी एक ऐसी प्रक्रिया है, जो जब होनी होगी समय के अनुसार हो जाएगी। यह ऐसे नहीं होगी कि चलो अब मैं 35 साल का हो गया हूं तो अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए। रणबीर ने कहा कि शादी दो लोगों के बीच होती है। ऐसे में शादी की भावना दोनों के बीच होनी चाहिए और दोनों को लगना चाहिए कि शादी का सही समय आ गया है लेकिन अभी ऐसी कोई बात नहीं है l मैंने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है।' करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं और ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन इस रक्षाबंधन पर बहनों के लिए लाये मेड इन इंडिया गिफ़्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.