Move to Jagran APP

कपूर फैमिली के इस चिराग को अब तक मिली सिर्फ नाकामी ही!

फिल्म इंडस्ट्री में राज कपूर फैमिली का बहुत नाम है। इस फैमिली ने इंडस्ट्री को कई कलाकार दिए हैं। मगर इस फैमिली का एक चिराग है, जो अब तक अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 18 Apr 2016 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 18 Apr 2016 07:01 PM (IST)
कपूर फैमिली के इस चिराग को अब तक मिली सिर्फ नाकामी ही!

मुंबई (जेएनएन)। फिल्म इंडस्ट्री में राज कपूर फैमिली का बहुत नाम है। इस फैमिली ने इंडस्ट्री को कई कलाकार दिए हैं। मौजूदा समय में रणबीर कपूर, करीना कपूर काफी अच्छा कर रहे हैं। मगर इन सबके बीच, इस फैमिली का एक और चिराग है, जो अब तक अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा है।

loksabha election banner

पहले तब्बू, फिर विद्या और अब रवीना टंडन की होने वाली है 'सिल्वर जुबली'!

बात कर रहे हैं राज कपूर के नाती और रीमा कपूर के बेटे अरमान जैन की, जिन्होंने 2014 में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसे इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली ने निर्देशित किया था, मगर यह फिल्म अरमान के करियर के लिए कुछ नहीं कर पाई। ऐसे में खबर है कि अब खुद इम्तियाज अली ही अरमान के मेंटर बन गए हैं। देखते हैं अरमान के करियर को कौन सी दिशा में ले जाते हैं।

हो सकता है इम्तियाज अली, अरमान को लेकर अगली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हों। वैसे देखा जाए तो अरमान के माता-पिता का फिल्मों से कोई वास्ता नहीं रहा है। जबकि रणबीर कपूर, करीना कपूर जैसे उनके कजिन मौजूदा समय के टॉप स्टार्स में शुमार हैं। करिश्मा कपूर भी अपने दौर में सुपरहिट रही हैं।

हुमा कुरैशी की नई फिल्म का टाइटल सुनकर मुंह में आ जाएगा पानी!

वैसे आपको यह भी बता दें कि अरमान ने शुुरुआत में बतौर सहायक निर्देशक शकुन बत्रा के साथ फिल्म 'एक मैं और एक तू' के लिए काम किया था, जिसमें उनकी कजिन करीना के साथ इमरान खान लीड रोल में थे। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए भी उन्होंने यह काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.