Move to Jagran APP

Karan Johar का अपार्टमेंट किराए पर लेने को लेकर Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान फिल्मों में दूर रहने के बावजूद भी लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियों में बनी रहती है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई चीजों के बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि क्या उन्होंने करण जौहर का घर किराए पर लिया है या नहीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 20 Apr 2024 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 08:01 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और आमिर खान के भांजे इमरान खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन कभी उनकी पर्सनल लाइफ, तो कभी उनकी प्रोफेशनल लाइफ लोगों का ध्यान खींचती रहती है।

loksabha election banner

कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन के साथ मिलकर करण जौहर का घर किराए पर लिया है। अब इन खबरों पर इमरान खान ने चुप्पी तोड़ी है और इसकी सच्चाई भी बताई है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती हैं Imran Khan की गर्लफ्रेंड, जानें कौन हैं Lekha Washington?

बंगला छोड़कर छोटे से घर में रहते हैं इमरान

हाल ही में इमरान खान ने फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में इन सब चीजों पर बात की है। उन्होंने ने बताया कि मैंने पांच साल पहले ही अपना मुंबई में पाली हिल स्थित बंगला छोड़ दिया था। इसके आगे उन्होंने बताया कि वह अब एक छोटे से घर में रहते हैं। मैंने वहां जाकर नई शुरुआत की है।

मैंने वहां अपनी जरूरतों के हिसाब से चीजें ले जानी शुरू की थीं। मेरे पास एक टीवी था, क्योंकि मुझे फिल्में देखना पसंद है। इसके अलावा मेरे पास एक सोफा है। मैंने सिर्फ वही चीजें रखी हैं, जिनकी मुझे सच में जरूरत थी।

किचन में सिर्फ तीन प्लेट रखते हैं इमरान

इमरान ने इंटरव्यू में आगे बताया कि मेरे पास कोई स्टाफ नहीं है। मैंने अपने लिए एक वैक्यूम क्लीनर खरीदा और अब मैं उससे खुद क्लीनिंग करता हूं। मेरे पास किचन में सिर्फ तीन प्लेटें हैं। यह तीन प्लेट तीन नाश्ते, लंच और डिनर के हिसाब से हैं। इतना कम सामान होने पर कितनी ही गंदगी होती है।

इमरान ने लिया करण का घर किराए पर?

हालांकि, इमरान का खाना अभी भी उनकी मां के घर से ही आता है। इसके बाद जब उनसे करण का घर किराए पर लेने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी चीज है, जिसे मैं खुद नहीं समझ पाया। सेलिब्रिटी होने की वजह से लोग आपके बारे में बातें करते हैं। आप उस पर टिप्पणी करते हैं। मुझे यह थोड़ा अजीब सा लगता है।

यह भी पढ़ें: Imran Khan: गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर भड़के इमरान खान, बोले- 'मैं लेखा वाशिंगटन के साथ...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.