Move to Jagran APP

सलमान खान ने बना दिया मुझे हीरो: सूरज पंचोली

बॉलीवुड में फिल्‍म 'हीरो' से एंट्री करने जा रहे सूरज पंचोली का कहना है उन्‍होंने तब तक एक्‍टर बनने के बारे में नहीं सोचा था, जब तक कि सलमान खान ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म के लिए अप्रोच नहीं किया।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2015 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2015 11:37 AM (IST)
सलमान खान ने बना दिया मुझे हीरो: सूरज पंचोली

मुंबई । बॉलीवुड में फिल्म 'हीरो' से एंट्री करने जा रहे सूरज पंचोली का कहना है उन्होंने तब तक एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा था, जब तक कि सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया।

prime article banner

शूजित सरकार की फिल्म में दीपिका के बाद दिखेंगे रणबीर!

एक्टर सूरज पंचोली आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं जो सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म से लांच किए जा रहे हैं । यह फिल्म 1983 में इसी नाम से आयी फिल्म का रीमेक है।

रितेश देशमुख के कारण 'बैंक चोर' लेट!

सूरज के अनुसार सलमान खान ने उन्हें एक्िटंग के दौरान कठिन प्रयास नहीं करने की सलाह दी है। सूरज ने ट्रेलर लांच पर पत्रकारों से बताया कि सलमान ने उनसे कहा, 'एक्टिंग मत करिए ज्यादा।'

अमीषा पटेल के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ क्या कर रही थी तनीषा

अभिनेता ने बताया कि उनका बैग्राउंड पता होने के बावजूद सलमान ने उन्हें अप्रोच किया तब उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो किस तरह रिएक्ट करे। सूरज ने कहा कि मैंने करियर के रूप में एक्टिंग को इसलिए चुना क्योंकि मैं इससे कई जिंदगियां जी सकता हूं।

महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होगी ये पाकिस्तानी फिल्म

स्कूल के दिनों को याद करते हुए सूरज ने कहा, 'मैं मैथ्स में बहुत कमजोर था। मेरी मां चाहती थ्ाीं कि मैं पायलेट बनूं। मुझे याद है उस वक्त मैं लंच कर रहा था, जब मुझे सलमान खान का फोन आया ।

सूरज और आथिया की फिल्म 'हीरो' का ट्रेलर लॉन्च

उस वक्त मैंने कुछ रिस्पांस नहीं किया। बाद में सलमान खान की बहन अर्पिता का कॉल आया। उन्होंने कहा कि 'भाई तुमसे मिलना चाहते हैं।' जब मैं उनसे मिला तो उन्होंने मुझे कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' को असिस्ट करने को कहा और तब से उनका हांथ्ा मेरे ऊपर है।

'बजरंगी भाईजान' के लिए बड़ी मुसीबत बना 'बाहुबली'

सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहेे हैं जिसे निखिल आडवानी ने डायरेक्ट किया है ।

परिणीति चोपड़ा बन सकती हैं धौनी की पत्नी साक्षी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.