Move to Jagran APP

Hyderabad Encounter: अनुपम खेर, ऋषि कपूर समेत कई सेलेब्स ने किया हैदराबाद पुलिस को सलाम, बोले- दिशा के साथ न्याय हुआ

Hyderabad Encounter बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी हैदराबाद एनकाउंटर पर अपनी राय रखने से खुद को रोक नहीं सके हैं। अनुपम खेर रकुर प्रीत सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि दिशा को न्याज मिला।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 10:45 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 01:15 PM (IST)
Hyderabad Encounter: अनुपम खेर, ऋषि कपूर समेत कई सेलेब्स ने किया हैदराबाद पुलिस को सलाम, बोले- दिशा के साथ न्याय हुआ
Hyderabad Encounter: अनुपम खेर, ऋषि कपूर समेत कई सेलेब्स ने किया हैदराबाद पुलिस को सलाम, बोले- दिशा के साथ न्याय हुआ

नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद दिशा मर्डर के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की पूरे देश में तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर लाखों, करोड़ों यूजर इस एनकाउंटर के समर्थन में पोस्ट लिख रहे हैं। हालांकि कुछ लोग विरोध भी जता रहे हैं। ट्विटटर पर टॉप 8 ट्रेंड में सिर्फ इस एनकाउंटर से जुड़े हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। #hyderabadpolice, #Encounter, #JusticeForDisha, #DishaCase, #telanganapolice, हैदराबाद पुलिस और तेलंगाना पुलिस के हैशटैग से हर यूजर अपनी राय रख रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी इस घटना पर अपनी राय रखने से खुद को रोक नहीं सके हैं। अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा है कि दिशा को न्याय मिला।  

loksabha election banner

रकुल प्रीत सिंह ने ट्वीट किया, दुष्कर्म जैसा अपराध करने के बाद तुम कितना भाग सकते हो। एनकाउंटर। थैंक्यू तेलंगाना पुलिस। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने लिखा, आज सुबह मैंने उठते ही यह न्यूज देखी। न्याय हो गया है। वहीं जूनियर एनटीआर ने भी लिखा, न्याय हुआ। अब दिशा की आत्मा को शांति मिलेगी। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, बहादुर तेलंगाना पुलिस। धन्यवाद। अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा, चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो।

Hyderabad Encounter: टीवी की अभिनेत्रियों ने हैदराबाद पुलिस को बताया सिंघम, हिना खान और काम्या पंजाबी बोलीं-ये न्याय है

हैदराबाद में दिशा की हत्या की घटना के बाद एक्टर सलमान खान ने कहा था कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए. अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.