Move to Jagran APP

रजनीकांत के स्टारडम को लेकर हुमा कुरैशी की है ये राय

हुमा कहती हैं " फिल्म 'काला' का ट्रेलर अभी हाल ही में लांच हुआ है। सभी दर्शकों से फिल्म के ट्रेलर को प्यार देने के लिए धन्यवाद।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 04 Mar 2018 05:27 PM (IST)Updated: Sun, 04 Mar 2018 05:27 PM (IST)
रजनीकांत के स्टारडम को लेकर हुमा कुरैशी की है ये राय
रजनीकांत के स्टारडम को लेकर हुमा कुरैशी की है ये राय

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म काला में रजनीकांत के साथ काम कर रही हुमा कुरैशी ने कहा कि रजनीकांत के जैसा सुपरस्टार पूरी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है।

prime article banner

हुमा कुरैशी ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में फिल्म 'काला' के ट्रेलर को मिल रहे रिएक्शन पर ख़ुशी जताई और कहा कि इस बार की होली का रंग उनके लिए 'काला' है और वह रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर बहुत खुश हैं । उन्होंने यह भी कहा कि रजनीकांत जैसा सुपरस्टार फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है। हुमा कहती हैं " फिल्म 'काला' का ट्रेलर अभी हाल ही में लांच हुआ है। सभी दर्शकों से फिल्म के ट्रेलर को प्यार देने के लिए धन्यवाद। मै पहली बार नाना पाटेकर और रजनीकांत सर के साथ काम किया है। दोनों भी बहुत बड़े कलाकार है। रजनीकांत का स्टारडम तो अलग ही है वैसा तो इंडस्ट्री में किसी का नहीं है । तो मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूँ कि मुझे उनके साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है।" इस मौके पर हुमा कुरैशी ने बचपन की खेली गई होली के अनुभव के बारे में भी बताया। हुमा कहती है,'बचपन में हम लोग कीचड़ से होली खेलते थे और हम लोग बहुत एन्जॉय करते थे पता नहीं क्यों। मुझे याद है मेरी माँ बहुत गुस्सा हो जाती थी। घर के बाहर बाल्टी रखती थी कि आधे हाथ पैर को धोकर घर के अन्दर जाओ। मैं होली में कई बार नहाती थी। फिल्म काला , धारावी के एक डॉन की कहानी है , जिसमें हुमा ने अहम् रोल निभाया है। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: बड़े परदे पर रजनीकांत का 'आतंक', काला का टीज़र ख़ूब देखा जा रहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.