Move to Jagran APP

रितिक रोशन को तीन घंटे परेशान किया इन 'नन्हे शैतानों' ने

सुजैन रोशन से तलाक के बावजूद अपने बच्चों के लिए रितिक और सुजैन पूरा समय निकलते हैं और इसके लिए उन्हें एक साथ आने में भी कोई परहेज नहीं है।

By ManojEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2016 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2016 02:55 PM (IST)

मुंबई। रितिक रोशन भले ही इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म काबिल की शूटिंग में बिजी हो लेकिन अपने बच्चों की देखभाल में ज़रा भी कोताही नहीं बरतते। पर इस बार पड़ गए एक मुश्किल में।

loksabha election banner

रितिक रोशन को अक्सर अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के साथ खूब मस्ती करते हैं और दुनिया भर में सैर सपाट भी। लेकिन इस बार रितिक को अपने बच्चों को तैयार करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। हुआ ये कि रितिक अपने दोनों बच्चों को रात की पार्टी के लिए तैयार करवा रहे थे और इसके लिए एक ही तरह के तीन ब्लैक सूट भी बनवाये। लेकिन बच्चों को वो सूट पहनने में रितिक को तीन घंटे लगे क्योंकि दोनों तैयार होने का नाम ही नहीं ले रहे थे और शायद उन्हें अपने पापा जैसे सूट भी पसंद नहीं थे। रितिक ने ये सारी बातें इंस्ट्राग्राम पर शेयर की हैं। रितिक ने दोनों बेटों संग फोटो शेयर करते हुए पूछा है कि क्या ये अच्छे लग रहे हैं ? और अगर हां तो उनकी तीन घंटे की मेहनत सफल हो गई।

तस्वीरें: करीना के बर्थडे पर जुटा पूरा कपूर खानदान, सैफ की बेटी का दिखा ये अंदाज

They look good? Then the three hours I spent trying to convince them into evening wear was worth it. #allswellthatendswell #imitationandflattery

A photo posted by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

रितिक और उनकी एक्स वाइफ दोनों बच्चों को बेहद प्यार करती हैं। सुजैन रोशन से तलाक के बावजूद अपने बच्चों के लिए रितिक और सुजैन पूरा समय निकलते हैं और इसके लिए उन्हें एक साथ आने में भी कोई परहेज नहीं है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.