Move to Jagran APP

Hrithik Roshan की आंखों पर फिदा हुए Karan Johar ने किया ऐसा कमेंट, हो गए TROLL

Hrithik Roshan shares a selfie ना सिर्फ लड़कियां बल्कि करण जौहर भी ऋतिक रोशन की आंखों पर फिदा हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 12:40 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 01:39 PM (IST)
Hrithik Roshan की आंखों पर फिदा हुए Karan Johar ने किया ऐसा कमेंट, हो गए TROLL
Hrithik Roshan की आंखों पर फिदा हुए Karan Johar ने किया ऐसा कमेंट, हो गए TROLL

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (hrithik roshan) कितने हैंडसम है ये बात सभी जानते हैं। उनकी बॉडी, उनका लुक, खासतौर पर उनकी आंखें कितनी खूबसूरत हैं इस बात की चर्चा अक्सर की जाती है। अब फिल्म डायरेक्ट करण जौहर भी ऋतिक की आखों के कायल हो गए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उनकी खूबसूरत आंखें साफ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है, Sun suits me selfie। अगर आप फोटो को गौर से देखेंगे तो ऋतिक के चेहरे पर धूर पड़ रही है, लेकिन उनकी आखों पर उस धूप का कोई असर नहीं हो रहा है। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है माने ऋतिक सूरज की आंख में आंख मिल रहा हैं। वो भी बिना किसी डर के साथ।

ऋतिक की इस फोटो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और सैंकड़ों कमेंट आ चुके हैं। फोटो को देखकर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी एक्टिंग की तो कोई उनके लुक की। इसी बीच फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने भी ऋतिक की आखों की तारीफ की है। ऋतिक की फोटो पर करण ने कमेंट किया हैं , वो आंखें… Those eyes। हालांकि करण के कमेंट करने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया।

 

View this post on Instagram

Sun suits me selfie

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म सुपर 30 में नजर आ वाले हैं। फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन उसी दिन कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ रिलीज होगी। इसके बाद ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ान का फैसला किया गया है। हालांकि नई तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.