Move to Jagran APP

रितिक रोशन बांट रहे हैं फिटनेस मंत्र!

फिल्मी सितारे अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। इसके साथ वे समझौता नहीं करते। जिम जाना उनकी दिनचर्या का अहम हिस्सा होता है। अक्षय कुमार, सलमान खान, करीना कपूर इसकी बानगी हैं। अब ‘मोहनजो दारो’ की शूटिंग के दौरान रितिक रोशन अपने साथ-साथ यूनिट के सदस्यों की भी फिटनेस

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2015 03:11 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2015 03:28 PM (IST)
रितिक रोशन बांट रहे हैं फिटनेस मंत्र!

मुंबई। फिल्मी सितारे अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। इसके साथ वे समझौता नहीं करते। जिम जाना उनकी दिनचर्या का अहम हिस्सा होता है। अक्षय कुमार, सलमान खान, करीना कपूर इसकी बानगी हैं। अब ‘मोहनजो दारो’ की शूटिंग के दौरान रितिक रोशन अपने साथ-साथ यूनिट के सदस्यों की भी फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं।

loksabha election banner

कट्रीना हो गई हैं लापता, फैंस परेशान!

रितिक जनवरी से गुजरात के भुज में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘मोहनजो दारो’ की शूटिंग में बिजी हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘रितिक शूटिंग स्थल के पास स्थित जिम जाते हैं। वहां उन्होंने यूनिट के तीस सदस्यों की भी जिम की फीस अदा कर दी है। दरअसल पैकअप होने के बाद रितिक अपना कुछ समय जिम में गुजारना पसंद करते हैं। उनकी यूनिट के ज्यादातर सदस्य युवा हैं। रितिक चाहते हैं कि वो सब भी उनके साथ जिम में एक्सरसाइज करें। रितिक सबको फिटनेस टिप्स भी देते हैं।’

नौ करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपों पर शिल्पा शेट्टी भड़की

फिल्म की शूटिंग भुज में अप्रैल के आखिर तक चलेगी। इसलिए रितिक ने 30 सदस्यों के लिए तब तक की फीस का भुगतान कर दिया है। रितिक के स्थानीय जिम में आने से उसके मालिक भी बेहद खुश हैं। उन्होंने उनके बड़े-बड़े पोस्टर वहां लगा दिए हैं। दरअसल रितिक अच्छे स्वास्थ्य की अहमियत को बखूबी समझते हैं। ‘बैंग-बैंग’ की शूटिंग के दौरान उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद रितिक अपने साथ-साथ अपने आसपास के लोगों को भी सेहत का खास ध्यान रखने के लिए प्रेरित करते हैं।

'बंधन' के सेट पर हाथी के बच्चे के साथ हुआ अमानवीय व्यवहार!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.