Move to Jagran APP

72 साल की उम्र में जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं ऋतिक रोशन के पिता, इंटेस वर्कआउट देख छूट जाएंगे आपके पसीने

ऋतिक रोशन की फिटनेस के तो सभी दीवाने हैंलेकिन अगर आप उनके पिता और हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर राकेश रोशन को वर्कआउट करते हुए देख लेंगे तो आपके भी पसीने छूटने लगेंगे। हाल ही में ऋतिक रोशन के पिता का इंटेंस वर्कआउट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 12:10 PM (IST)
72 साल की उम्र में जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं ऋतिक रोशन के पिता, इंटेस वर्कआउट देख छूट जाएंगे आपके पसीने
Hrithik roshan father rakesh roshan done intense workout at the age of 72. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakesh Roshan Gym Video Viral: ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ग्रीक गॉड होने के साथ-साथ सबसे फिट एक्टर भी हैं। उनके सिक्स पैक एब्स की लड़कियां काफी दीवानी हैं। अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए ऋतिक रोशन घंटो-घंटो जिम में पसीना बहाते हैं। लेकिन अब फिटनेस के मामले में अपने बेटे ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे हैं उनके पिता और वेटरन एक्टर राकेश रोशन, जिन्होंने 72 साल की उम्र में जिम में ऐसा इंटेंस वर्कआउट किया, जिसे देखने के बाद आप ऋतिक रोशन की फिटनेस भूल जाएंगे और आपके पसीने छूट जाएंगे।

loksabha election banner

72 साल की उम्र में फैंस को फिट रहने के लिए किया प्रेरित

राकेश रोशन के जिम में इंटेंस वर्कआउट करते हुए इस वीडियो को खुद बेटे ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स वियर पहने ऋतिक के पिता राकेश रोशन भारी-भारी डम्बल के साथ एक्सरसाइज कर रहे हैं। सिर्फ फिटनेस में ही नहीं बल्कि अपने शानदार लुक से भी वह बेटे ऋतिक रोशन को पछाड़ रहे हैं। राकेश रोशन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, 'गोल्स'।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

कुछ ही घंटो में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राकेश रोशन का वीडियो

राकेश रोशन का जिम में पसीना बहाते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। 72 साल की उम्र में भी कृष फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन इंटेंस वर्कआउट कर रहे हैं, उसे लोग प्रेरणादायक बता रहे हैं। कुछ ही घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सितारे भी फिटनेस के लिए राकेश रोशन का जोश देख हैरान रह गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

डायरेक्टर प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर रह चुके हैं राकेश रोशन

सिर्फ ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि उनके पिता राकेश रोशन भी अपने जमाने के मशहूर एक्टर रह चुके हैं। राकेश रोशन ने 1970 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'घर-घर की कहानी' से की थी। इसके बाद उन्होंने मन मंदिर, नफरत, बुनियाद, आंखों-आंखों में, जख्मी जैसी कई फिल्मों में काम किया। 1999 तक खुद बतौर एक्टर काम करने वालें राकेश रोशन ने 2000 में अपने बेटे ऋतिक रोशन को बॉलीवुड में फिल्म 'कहो न प्यार है' से लॉन्च किया था और आज ऋतिक बॉलीवुड के सुपरस्टार में से एक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.