Move to Jagran APP

Hrithik Roshan बदलेंगे Super 30 की रिलीज डेट, बोले- मैं कोई मेंटल ट्रॉमा नहीं झेलना चाहता

Hrithik Roshan delays Super 30 release date ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 (Super 30) की रिलीज डेट आगे बनाने का फैसला कर लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 09:51 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 09:51 AM (IST)
Hrithik Roshan बदलेंगे Super 30 की रिलीज डेट, बोले- मैं कोई मेंटल ट्रॉमा नहीं झेलना चाहता
Hrithik Roshan बदलेंगे Super 30 की रिलीज डेट, बोले- मैं कोई मेंटल ट्रॉमा नहीं झेलना चाहता

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan delays Super 30 release dateकंगना रनौत (Kangna ranaut) की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) की रिलीज डेट 26 जुलाई होने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। पहले 'सुपर 30' भी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन एकता कपूर के अनाउंसमेंट के बाद ऋतिक ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि वो 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे बढ़ाएंगे और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी रिक्वेस्ट की है। ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना से डरकर ऋतिक ने यह फैसला लिया है।

loksabha election banner

ऋतिक ने ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट टालने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं नहीं चाहता की मेरी फिल्म किसी भी सर्कस का हिस्सा बन जाए। इसलिए कैसी भी मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए मैंने प्रोड्यूसर से फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए कहा है। जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्णय लिया जाएगा और उसकी घोषणा की जाएगी।

ऋतिक ने आगे लिखा, पिछले कई साल से मुझे ये दखकर काफी दुख होता है कि कई लोग इस विवाद को प्रोत्साहित करते हैं। ऐसी चीजें किसी का भी खुला शोषण हैं। मैं अभी तक पूरे धैर्य और शांति के साथ इंतजार कर रहा हूं कि समाज की अंतरआत्मा जाग जाए और ऐसे मामलों पर ध्यान दें। आपको बता दें कि कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ पहले ’ 21 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन थोड़े ही दिन पहले एकता कपूर ने इस बात का ऐलान किया कि वो फिल्म की रिलीज डेट बदल रही हैं। अब फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इस में कंगना के साथ राजकुमार राव लीड रोल में होंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.