Move to Jagran APP

बाप रे! रितिक रोशन ने 'मोहन जोदाड़ो' के लिए इतनी बड़ी रकम ली

रितिक रोशन इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म 'मोहन जोदाड़ो' को लेकर चर्चा में हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्‍म में रितिक के अपोजिट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। खबर है कि इस फिल्‍म में काम करने के लिए रितिक ने 50 करोड़ रुपये लिए हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2015 10:14 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2015 10:22 AM (IST)
बाप रे! रितिक रोशन ने 'मोहन जोदाड़ो' के लिए इतनी बड़ी रकम ली

मुंबई। रितिक रोशन इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहन जोदाड़ो' को लेकर चर्चा में हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में रितिक के अपोजिट डेब्यू एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। खबर है कि इस फिल्म में काम करने के लिए रितिक ने 50 करोड़ रुपये लिए हैं।

loksabha election banner

छोटे पर्दे पर नए अवतार में नजर आएंगे अमिताभ

कुछ दिनों पहले सुनने को मिला था कि रितिक ने 'मोहन जोदाड़ो' का आधा बजट फीस के रूप में मांगा है। अब एक अंग्रेजी न्यूजपेपर की खबर के मुताबिक, रितिक को इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये मिले हैं। हालांकि इस बारे में अभी रितिक या फिल्म के मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है।

देखें, 'जज्बा' का नया जबरदस्त पार्टी सॉन्ग आपको झूमने पर कर देगा मजबूर

'मोहन जोदाड़ो' में भारत के इतिहास की झलक देखने को मिलेगी। फिल्म में भारतीय संस्कृति के उस समय की झलक दिखाई देगी जब सामाजिक व्यवस्था की शुरुआत हुई थी। फिल्म रितिक और पूजा के अलावा कबीर बेदी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भुज और गुजरात में हुई है।

बताइए इस तस्वीर में कितने सितारे इंदिरा गांधी संग हैं मौजूद

रितिक रोशन की गिनती बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स में होती है। हर बड़ा डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए उत्सुक रहते हैं। लेकिन आमतौर पर रिजिक एक समय पर एक ही फिल्म में काम करते हैं। ऐसे में अगर 'मोहन जोदाड़ो' के लिए रितिक को 50 करोड़ रुपये मिल भी रहे हैं, तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.