Move to Jagran APP

Hrithik Roshan And Tiger Shroff: रितिक रोशन ने वॉर के लिए फैंस से की पर्सनल अपील, टाइगर श्रॉफ ने ये काम न करने को कहा

Hrithik Roshan Film War Release On 2nd October 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म वॉर को लेकर अभिनेता रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 07:03 PM (IST)
Hrithik Roshan And Tiger Shroff: रितिक रोशन ने वॉर के लिए फैंस से की पर्सनल अपील, टाइगर श्रॉफ ने ये काम न करने को कहा
Hrithik Roshan And Tiger Shroff: रितिक रोशन ने वॉर के लिए फैंस से की पर्सनल अपील, टाइगर श्रॉफ ने ये काम न करने को कहा

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Film War Release On 2nd October: गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्‍टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म वॉर को लेकर अभिनेता रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की है। उन्‍होंने सिनेमा प्रेमियों से अपील करते हुए कहा है कि जब आप फिल्‍म देखकर लौटें तो स्‍पॉइलर्स देकर दूसरों का मजा किरकिरा न करें। टाइगर श्रॉफ ने भी फैंस से फिल्‍म का सस्‍पेंस दूसरों के साथ शेयर न करने को कहा है।

loksabha election banner

राष्‍ट्रीय अवकाश के मौके पर 2 अक्‍टूबर को टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन के अभिनय से सजी फिल्‍म वॉर की टक्‍कर सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी से होने वाली है। बड़े बजट की इन दोनों फिल्‍मों के एक साथ रिलीज होने से मेकर्स बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन को लेकर चिंतित हैं। इसी कड़ी में अब रितिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को मैसेज लिखकर अपील की है।

रितिक रोशन ने ट्वीट करते हुए फैंस से कहा कि दोस्‍तों, मैं व्‍यक्तिगत तौर पर आपसे अपील करता हूं कि आप फिल्‍म देखकर लौटें तो कृपया स्‍पॉइलर्स न दें। उन्‍होंने आगे लिखा कि बहुत मेहनत और खून-पसीना एक करके फिल्‍म को बनाया है। इसलिए आप स्‍पॉइलर्स देकर दूसरों का मजा किरकिरा न करें। इसी तरह टाइगर श्रॉफ ने भी सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए फैंस से रिक्‍वेस्‍ट करते हुए कहा कि फिल्‍म देखने के बाद स्‍पॉइलर्स शेयर करके सस्‍पेंस न खत्‍म करें। इससे हमारी फिल्‍म और काम को बचाएं। आपको बहुत सारा प्‍यार।

हाल ही में रितिक की फिल्‍म सुपर 30 को जबरदस्‍त सराहना मिली है। फिल्‍म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 146 करोड़ का कलेक्‍शन किया था। बिहार के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर केंद्रित रही फिल्‍म में रितिक ने आनंद का रोल निभाया था। ऐसे में अब रितिक रोशन अपनी अगली फिल्‍म वॉर से भी बेहतर कलेक्‍शन की उम्‍मीद रखते हैं। ऐसे में वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.