Move to Jagran APP

Hrithik Roshan और सुजैन खान को फिर साथ में किया गया स्पॉट, पिता की डिनर पार्टी में ब्लैक ड्रेस में आए नजर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब उन्हें अपने दोनों बेटों रेहान और रिधान के साथ अपने पिता संजय खान की डिनर पार्टी में स्पॉट किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 11:08 AM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 11:08 AM (IST)
Hrithik Roshan और सुजैन खान को फिर साथ में किया गया स्पॉट, पिता की डिनर पार्टी में ब्लैक ड्रेस में आए नजर
Hrithik Roshan and Sussanne Khan photo source viral bhayani instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब दोनों को साथ में अपने पिता संजय खान की डिनर पार्टी में स्पॉट किया गया है। इस पार्टी को उनके जुहू बंगले पर आयोजित किया गया था। पार्टी में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे तेजस को भी देखा गया था।

loksabha election banner

उनकी इन तस्वीरों को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें दोनों कार में बैठे दिख रहे हैं। तस्वीरों में अभिनेता ऋतिक रोशन ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं, तो वहीं सुजैन खान भी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। उनके साथ दोनों बेटे रेहान और रिधान भी नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। हाल ही में सुजैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वो झूमर सजाती हुई दिख रही थी। इस वीडियो उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कमेंट कर लिखा, ‘अद्भुत।’

वहीं कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में सुजैन खान ने अपना पूरा वक्त ऋतिक रोशन और अपने दोनों बच्चों के साथ बिताया था। आपको बता दें कि एक्टर ऋतिक रोशन और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने 20 दिसंबर 2000 में शादी की थी। लेकिन शादी के 14 साल बाद 2014 में दोनों ने कुछ पर्सनल वजह के चलते अलग होना का फैसला किया और तलाक ले लिया। लेकिन दोनों को बर्थडे पार्टी, त्यौहार सेलिब्रेशन में साथ देखा जाता है।

अगर बता उनके वर्कफ्रेंट की करें तो जल्द ही ऋतिक रोशन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फिल्म ‘फाइटर’ में साथ नजर आने वाले हैं। इस की जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन वीडियो शेयर कर दी थी।

इस फिल्म में वो एयरफोर्स पायलेट का किरदार निभाएगें, ये फिल्म एक्शन, देशभक्ति, रोमांस से पूरा है। फिल्म की शूटिंग को इस साल के अंत में शुरु किया जा सकता है और फिल्म ‘फाइटर’ को अगले साल रिलीज किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.