Move to Jagran APP

Howdy Modi के मुरीद हुए बॉलीवुड स्टार, Salman Khan ने किया ये स्पेशल ट्वीट

Narendra Modi In USA बॉलीवुड एक्टर्स ने हाउडी मोदी में दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की तारीफ की है और इसे भारतीयों के लिए गौरव का पल बताया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 08:30 AM (IST)
Howdy Modi के मुरीद हुए बॉलीवुड स्टार, Salman Khan ने किया ये स्पेशल ट्वीट
Howdy Modi के मुरीद हुए बॉलीवुड स्टार, Salman Khan ने किया ये स्पेशल ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में लोगों को संबोधित किया। बीजेपी नेता और मोदी समर्थकों के साथ साथ बॉलीवुड हस्तियां भी मोदी के इस भाषण की मुरीद हो गई हैं और उनकी तारीफ कर रही हैं। इन बॉलीवुड हस्तियों में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अभिनेता अनुपम खेर, करण जौहर, ऋषि कपूर आदि का नाम शामिल है।

loksabha election banner

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर सलमान खान ने एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ सलमान ने ट्वीट किया, '2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी की ओर पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप को टैग भी किया है।

वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर ट्वीट किए। उन्होंने पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की और काफी इंप्रेस दिखाई दिए। साथ ही दूसरे ट्वीट में करण जौहर ने लिखा- 'भारत और दुनिया भर में रह रहे भारतीय लोगों के लिए ये गर्व का पल है। पीएम मोदी ने क्या शानदार भाषण दिया...प्रेसीडेंट ट्रंप भी हैरान रह गए जब वहां मौजूद लोगों ने पीएम मोदी को चीयर किया।'

सलमान खान और करण जौहर के अलावा अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, मधुर भंडारकर, ऋषि कपूर, एकता कपूर, रणदीप हु्ड्डा, रवि किशन ने भी पीएम मोदी के यूएस दौरे पर कई ट्वीट किए। साथ ही इस दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए भारतीयों के लिए गौरव का पल बताया।

बता दें कि पीएम मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में लोगों को संबोधित किया। स्टेडियम में मौजूद लगभग 50,000 लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने आतंकवाद और कई दिक्कतों को लेकर भी बात की। वहीं पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करते हुए उन्हें अद्भुत और अकल्पनीय बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप भारत के सच्चे दोस्त हैं। ऐसे ही डोनाल्ड ट्रंप ने मोदी की तारीफ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.